नई दिल्ली: फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड मारी है. शनिवार से मुंबई में एनसीबी की एक बड़ी ड्राइव चल रही है. भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद होने की बात सामने आई है. तलाशी अब भी जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनसीबी ने पकड़े 5 ड्रग पैडलर्स
बीती रात से ही एनसीबी की टीम कई ड्रग्स पैडलर्स के घर पर छापेमारी कर रही थी. इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है. पकड़े गए ड्रग पैडलर्स ने ही प्रड्यूसर का नाम उजागर किया. बता दें, फिरोज नाडियाडवला 'हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना' और 'वेलकम' जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं. इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल भी हो चुकी है. 


पहले भी हुई कई बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ कार्रवाई
दरअसल, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार कार्रवाई कर रहा है. इससे पहले भी कई मामले एनसीबी के सामने आ चुके हैं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ कार्रवाई की गई. कई बॉलीवुड सितारों से बीते दिनों पूछताछ भी की गई थी. सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू हुआ ये ड्रग मामला अब काफी आगे बढ़ गया है. इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम अबतक सामने आ चुके हैं. ड्रग चैट मामले में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई है. 


अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की भी हुई थी गिरफ्तारी
बता दें, बीते दिनों हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई में टेलीविजन अभिनेत्री प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) और ड्रग पेडलर फैसल को पकड़ा गया था. गांजा रखने के आरोप में दोनों की गिरफ्तार हुई थी.  इसके साथ ही पिछले हफ्ते एनसीबी ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था. इनका रिश्ता अर्जुन रामपाल से था. अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं.


ये भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' एक्ट्रेस को NCB ने दबोचा, ड्रग्स खरीदते हुए की गईं अरेस्ट


VIDEO