Neha Dhupia Instagram: नेहा धूपिया का एक नया मैग्जीन फोटो शूट लोगों को नागवार गुजर रहा है. अंग्रेजी पत्रिका के लिए कराए इस फोटो शूट की कुछ तस्वीरें नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, उसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. असल में लोगों का गुस्सा नेहा की तस्वीरों से ज्यादा उस बात पर दिख रहा है, जो उनके फोटो के साथ लिखी गई है. नेहा की तस्वीर के साथ अंग्रेजी में लिखा गया है, गट्स गट्स गट्स. गट्स का मतलब हिंदी में साहस या हिम्मत होता है. इस फोटो में नेहा अपने कंधों पर लाल रंग का तौलिया डाले हुए हैं और उन्होंने हाथ ऊपर उठा रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे हिम्मत नहीं कहते
नेहा की इंस्टाग्राम तस्वीरों पर लोगों की टिप्पणियां बता रही हैं कि वह नेहा के इस तरह से तस्वीर खिंचाने की बात को साहस या हिम्मत कहे जाने पर बुरी तरह से नाराज हैं. कई लोगों ने लिखा है कि कैमरे के सामने नैकेड होने को,  हिम्मत दिखाना नहीं कहते हैं. हिम्मत कहते हैं, समाज में फैली बुराई के विरुद्ध आवाज उठाने को. एक व्यक्ति ने कमेंट किया है कि आपने जब से फिल्म जूली से इंडस्ट्री में एंट्री ली, तब से ऐसे कपड़े पहन रही हैं... ये हिम्मत नहीं हैं. अगर आपको लगता है कि वजन बढ़ जाने के बाद ऐसे फोटो खिंचाना हिम्मत का काम है तो इसका मतलब है कि आप अपने शरीर को लेकर बहुत असुरक्षित हैं. बेहतर हो कि आप जैसी हैं, खुद को वैसे ही स्वीकार करें.


जोड़ दिया उर्फी से कनेक्शन
एक यूजर ने लिखा कि अर्द्धनग्न होने को हिम्मत जैसे शब्द से बदल दिया गया है. बढ़िया है. जबकि एक व्यक्ति ने यह टिप्पणी करते नेहा को सलाह दी कि नेकेड होने या कपड़े उतारने से शक्तिशाली महिला का प्रतिनिधि नहीं हुआ जा सकता. यह सिर्फ इतना बताता है कि आपने शर्म खो दी है. किसी ने तमाम उत्तेजक कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट करने वाली मॉडल-एक्टर उर्फी जावेद से नेहा की तुलना की. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि फिल्म एक चालीस की लास्ट लोकल वाली एक्ट्रेस से उर्फी जावेद बनने तक का सफर. नेहा के लिए विवाद नए नहीं हैं. इससे पहले वह टीवी के रोडीज शो में अपने बयान पर विवादों में आई थीं. उन्होंने शो में हिस्सा लेने वाले एक युवक को इस बात के लिए खरी-खोटी सुनाई थी कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर हाथ उठाया. युवक का कहना था कि लड़की ने उससे बेवफाई करते हुए पांच लोगों से संबंध बनाए. तब नेहा उस पर चिल्लाई कि यह लड़की की मर्जी है कि वह किससे संबंध रखना चाहती है. अगर वह चीट कर रही है तो वह शायद तुझसे खुश नहीं है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर