नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का कहना है कि महत्वाकांक्षा की कमी और एक स्टार के रूप में इस दर्जे के प्रति बेहद सामान्य सा रवैया रखने का उन्हें नुकसान हुआ है. हालांकि अब अपने करियर में वह पूरी तरह डूब गए हैं. वर्ष 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाले 49 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यदि वह थोड़ा और सचेत रहते तो इससे फिल्म उद्योग में अपने काम पर वह अधिक ध्यान दे पाते. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने 'गुप्त : द हिडन ट्रूथ', 'सोल्जर', 'अजनबी', 'हमराज' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. बॉबी ने कहा, ‘'काश मुझे यह पता होता कि दो या तीन फिल्मों के बाद ही मैं उस स्तर पर पहुंच गया हूं, लेकिन मुझे यह अहसास कभी हुआ ही नहीं. मैं समझ नहीं पाया कि स्टारडम के एक स्तर पर मैं पहुंच चुका हूं. मैंने इसे बहुत ही सामान्य तरीके से लिया. काश मैंने इस ओर ध्यान दिया होता.'’ 



उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में अपने साथी कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा को उन्होंने ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया. यही नहीं उन्होंने माना कि उनके रवैये के कारण ही काम उनके हाथ से गया. रूपहले पर्दे से लगभग चार वर्ष तक दूर रहने के बाद बॉबी ‘'रेस 3’’ में सलमान के साथ आएंगे. वह ‘'हाउसफुल 4’’ और सलमान के साथ ही एक अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं. 'रेस 3’ 15 जून को रिलीज होगी. 


(इनपुट भाषा से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें