प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों का लगा जमावड़ा
Advertisement
trendingNow12286087

प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों का लगा जमावड़ा

PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं, जहां कई सारे नेता से लेकर अभिनेता भी शामिल हो रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान भी इस खास पल का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं. 

Shah Rukh Khan At PM Modi Oath Ceremony

Shah Rukh Khan At PM Modi Oath Ceremony: पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, जिसका शपथ समारोह 7:15 बजे राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में होने जा रहा है. इस खास मौके पर देश के राजनेताओं से लेकर अभिनेता कर सभी शामिल हो रहे हैं, जिनमें से एक बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान है, जो इन खास पलों को हिस्सा बने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर समारोह की कई सारी फोटो-वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें कई नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स का चेहरा भी नजर आ रहा हैं, जिनमें से एक शाहरुख खान हैं, जो इस दौरान ब्लैक आउटफिट में एक दम शाही अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके आस-पास काफी सिक्योरिटी के साथ-साथ कई लोग भी नजर आ रहे हैं. किंग खान के अलावा इस समारोह में एक्ट्रेस और बीजेपी से मंडी की सांसद बनीं कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रजनीकांत और अनिल कपूर जैसे स्टार्स शामिल हैं. 

पीएम मोदी के शपथ समारोह में पहुंचे किंग खान

शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नजर आ रही हैं. बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग खान के अलावा इस समारोह में एक्ट्रेस और बीजेपी से मंडी की सांसद बनीं कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रजनीकांत और अनिल कपूर जैसे स्टार्स शामिल हैं. वहीं, सिंगर कैलाश खेर से लेकर अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी.  

तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ले रहे नरेंद्र मोदी, अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर तक, जानें किसने क्या कहा

अक्षय कुमार को लगाया गले

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान, अक्षय कुमार से मिलते और गले लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद हेमा मालिनी भी इस खास मौके पर पहुंची, जिन्होंने कहा, 'ये हम सभी के लिए खुशी का पल है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं... जो भी काम बचा है, हम उसे तीसरे कार्यकाल में जरूर पूरा करेंगे'. 

Trending news