Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. इस शाही शादी पर देश-विदेश सभी की नजरें टिकी हुई हैं. ये शादी मुंबई में धूम धाम से होगी. जिसका न्योता लेकर मुकेश अंबानी की वाइफ और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचीं. साथ ही अपने बेटे की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में समर्पित किया और आशीर्वाद लिया. इस दौरान नीता अंबानी की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिंक साड़ी में लगी खूबसूरत
इस मौके पर नीता अंबानी पिंक कलर की साड़ी और गले में मोतियों से जड़ा हुआ लंबा हार पहने नजर आईं. इसके साथ ही कान में गोल इयरिंग्स उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. नीता अंबानी ने इस दौरान मीडिया से  बात की और अपने यहां आने की वजह भी बताई और काफी खुश दिखीं.


 



 


बेटे की शादी का दिया निमंत्रण
नीता अंबानी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. इन्होंने बातचीत में कहा कि वो अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा को समर्पित करेंगी और उनकी आशीर्वाद लेगीं. बाबा के दर्शन करने के बाद गंगा आरती भी करेंगी. जिसे लेकर वो एक्साइटेड हैं. 


 मिलिए सोनाक्षी सिन्हा के 'पूरे ससुराल' से, PHOTOS



 




 
विश्वनाथ धाम से पुराना लगाव
नीता अंबानी जैसे ही काशी पहुंचीं तो उनके चारों तरफ सुरक्षा का कड़ा घेरा दिखाई दिया. नीता अंबानी ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया. आपको बता दें, अंबानी परिवार का काशी विश्वनाथ धाम से काफी पुराना लगाव है. अंबानी परिवार कई बार बाबा विश्वनाथ का पूजन करने काशी आ चुका है. यहां तक कि कोकिला बेन भी पूजन करने काशी आ चुकी हैं.


'देखते हैं क्या करते हैं...' शपथ लेते ही कंगना रनौत ने विपक्ष पर कसा तंज


 


 


 



 


हो चुके दो प्री-वेडिंग फंक्शन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले उनके अब तक दो प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं. पहला फंक्शन जामनगर में हुआ तो वहीं दूसरी फंक्शन हाल ही में आलीशान क्रूज पर हुआ जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति, उद्योग और विदेश से भी मेहमान शामिल हुए थे.