'देखते हैं क्या करते हैं...' शपथ लेते ही कंगना रनौत ने विपक्ष पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow12306577

'देखते हैं क्या करते हैं...' शपथ लेते ही कंगना रनौत ने विपक्ष पर कसा तंज

Kangana Ranaut ने बतौर सांसद शपथ ले ली है. एक्ट्रेस और सासंद कंगना ने शपथ लेने के बाद वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं अनुपम खेर ने भी एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है.

 

कंगना रनौत

Kangana Ranaut Oath: हिमाचल की मंडी सीट से जीतने के बाद बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस और अब राजनीति में आ चुकीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 18वीं लोकसभा के सदस्य के तौर पर शपथ ली. कंगना रनौत के लिए ये पल काफी ज्यादा इमोशनल था. नव निर्वाचित सांसद ने शपथ लेने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो भारत के सपने को साकार करने के लिए रात दिन एक जुट होकर काम करने की शपथ लेती नजर आईं.

लिखा ये कैप्शन
कंगना रनौत ने बतौर मेंबर शपथ लेने के बाद वीडियो के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. कंगना ने लिखा- 'मैं, कंगना रनौत ईश्वर की शपथ लेती हूं...आज संसद भवन में 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की. जनता की सेवा करने का जो अवसर मुझे मिला है मैं उसे पूरी निष्ठा से निभाऊंगी. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित और आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए हम सब मिलकर दिन-रात काम करेंगे.' इसके साथ ही कंगना ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि उम्मीद है कि वो अपनी भूमिका अच्छे से निभाएंगे. देखते हैं कि ये लोग क्या करते हैं.

 

 '1-2 दिन दीजिए मैं आपके सारे...' बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में नहीं गए लव, अब ये बात कहकर मचा दिया बवाल

 

 

अनुपम खेर ने किया कमेंट
कंगना रनौत के इस पोस्ट पर अनुपम खेर ने कमेंट किया है. अनुपम खेर ने कमेंट में लिखा- 'जय हो. इसके अलावा कंगना ने फैंस भी अपनी नव निर्वाचित सांसद को भर-भरकर बधाई दे रहे हैं.' 

 

'मेरे दोस्त अब हसबैंड और वाइफ बन गए..' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर की नई फोटो शेयर कर हुमा कुरैशी ने लुटाया प्यार

कांग्रेस के विक्रमादित्य को हराया
कंगना रनौत बीजेपी के टिकट से मंडी सीट से चुनाव मैदान में उतरी थीं. एक्ट्रेस ने इस सीट से 74 हजार, 755 वोट से  विक्रमादित्य को मात दी थी. कंगना का ये राजनीति में डेब्यू था जिसमें उन्होंने धमाल मचा दिया था. इस जीत के बाद कंगना जब दिल्ली के लिए रवाना हुईं तो थप्पड़ कांड का शिकार हो गई थीं. उन पर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान एक सीआईएसएफ महिला ने फेस पर थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद इस महिला को सस्पेंड कर दिया गया. इस महिला ने ऐसा करने के पीछे की वजह कंगना रनौत का बयान बताया, जो उन्होंने किसान आंदोलन के वक्त दिया था.

 

 

 

Trending news