नोरा फतेही, वो डांसर जो जब-जब स्टेज पर आती हैं आग लगा देती हैं. अब तक कई आइटम नंबर्स में वह अपना जलवा दिखा चुकी हैं तो फिल्मों में भी काम कर रही हैं. इतना ही नहीं, वह रियालिटी शो में बतौर जज के रूप में भी खूब पसंद की गई हैं. अब नोरा फतेही से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है. ऐसी गुडन्यूज जिसे सुन उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा फतेही एक नया म्यूजिक वीडियो लाने की तैयारी कर रही हैं. ऐसा उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है. ये गाना बेहद खास है. ऐसा गाना जिन्होंने उन्हें रातोंरात फेमस कर दिया था. जी हां, दिलबर सॉन्ग का नया डोज लेकर वह जल्द हाजिर हो सकती हैं. जिसका नाम 'दिलबर 2.0' हो सकता है.


'दिलबर 2.0' आने की सुगबुगाहट



एक करीबी सूत्र ने साझा किया, "मोरक्कन मॉडल से एक्ट्रेस बनीं नोरा फतेही के साथ रफ़्तार, सुख-ई भी इस म्यूजिक वीडियो शामिल होंगे." यह माना जा रहा है की यह गाना एक धमाकेदार पार्टी की वाइभ देगा जिसकी डिटेल्स मेकर्स जल्द ही शेयर कर सकते हैं. मालूम हो, अभी तक 'दिलबर 2.0' को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.


दिख सकता है नोरा का कातिलाना अंदाज
सूत्र ने यह भी साझा किया कि 'दिलबर 2.0' में नोरा फतेही धमाकेदार अंदाज में दिख सकती हैं. जहां उनकी डांसिंग स्कील्स और अट्रैक्टिव लुक हर किसी को मोह लेगा. बस अब फैंस इस गाने की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं.



'दिलबर' गाना
नोरा फतेही को करियर में 'दिलबर' गाने ने ही रफ्तार दी थी. जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में 90 के दशक के गाने को रिक्रिएट किया गया था. जिसमें नोरा फतेही ने अपने बेले डांस से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. 5 साल पहले आए गाने को 587 मिलियन लोगों ने देखा था जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है.