Bollywood Actress Pregnant Before Wedding: इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. इलियाना की प्रेग्नेंसी की खबर इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि वो बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं. हालांकि इलियाना ने होने वाले बच्चे के पिता का नाम नहीं बताया है. लेकिन करण जौहर ने अपने शो में कंफर्म किया था कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं. यहां तक कि कैटरीना के साथ इलियाना और उनके भाई को वकेशन पर भी देखा गया था. लेकिन ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है कि कई बॉलीवुड हसीनाएं बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. हालांकि कुछ ने बाद में हड़बड़ाहट में शादी कर ली. जानिए इन हसीनाओं के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


आलिया भट्ट 
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की शादी को एक साल हो चुका है. लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगीं कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. इसी वजह से उन्होंने रणबीर के साथ हड़बड़ाहट में शादी की.


 



 


नेहा धूपिया


नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. नेहा ने अंगद बेदी के साथ चुपके से शादी की थी. इसके बाद ही नेहा ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उस वक्त नेहा धूपिया काफी ज्यादा ट्रोल हुई थीं.


 



 


श्री देवी
इस लिस्ट में श्रीदेवी (Sridevi) का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने बोनी कपूर से शादी की. 


लीजा हेडन
'क्वीन' (Queen) जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली लीजा हेडन भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. प्रेग्नेंसी के बाद ही लीजा ने बॉयफ्रेंड से शादी की थी. 


 



 


कलकी


कलकी बॉयफ्रेंड हर्शबर्न संग लॉग टाइम से लिव-इन रिलेशनशिप में थीं. इसके बाद ही एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था. आपको बता दें, कलकी ने साल 2011 में अनुराग कश्यप से शादी करके सभी को चौंका दिया था. हालांकि कुछ साल बाद दोनों ने तलाक भी ले लिया था.


 


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी