Akelli Movie Teaser Nushrratt Bharuccha: नुरसत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अलग अलग फिल्मों में अपने अलग किरदारों से वो खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर साबित कर चुकी हैं और अब वो शायद अपने करियर का सबसे मुश्किल किरदार निभाने जा रही हैं. फिल्म अकेली (Akelli) का टीजर सामने आ चुका है जिसमें नुसरत एक अलग ही संघर्ष में फंसी हैं. लेकिन इसे देखकर आप भी घबरा जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अकेली मूवी का टीजर हुआ रिलीज
एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म है अकेली जिसके दमदार टीजर से साफ है कि फिल्म काफी हंगामेदार होने वाली है. टीजर काफी यूनिक है और इससे पता चलता है कि फिल्म की कहानी काफी अलग है. एक साधारण सी लड़की के रोल में दिख रहीं नुरसत काफी घबराई हुई दिख रही हैं एक ऐसी दुनिया में है जो काफी डरावनी लग रही है. बंदूक, अंधेरा और सिर्फ खौफ. 48 सेकेंड के टीजर में बस यही नजर आ रहा है. अब नुसरत कहां,कैसे और क्यों फंसी है ये फिलहाल टीजर में रिवील नहीं किया गया है. हो सकता है कि ट्रेलर में फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ पता चल सके. 



18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म के टीजर के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. 18 अगस्त को ये रिलीज होने जा रही है. वहीं टीजर देखते ही लोगों की एक्साइटमेंट इसे लेकर और बढ़ गई है. इस फिल्म के निर्देशक हैं प्रणय मेशराम तो वहीं इसमें नुसरत के साथ-साथ निशांत दहिया भी नजर आएंगे.


अलग-अलग किरदार निभा चुकी हैं नुसरत
नुसरत भरूचा के करियर को देखें तो वो अब तक अलग-अलग तरह के किरदारों को निभा चुकी हैं. प्यार का पंचनामा से लेकर जनहित में जारी तक चाहे कोई भी फिल्म उठाकर देख लीजिए. नुसरत का हर किरदार अलग ही रहा है और हर बार उन्होंने खुद को साबित करके दिखाया है.