Pathaan Controversy: पठान के गाने को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बीजेपी के मंत्रियों के साथ-साथ विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने भी इस पर खूब विरोध जताते हुए इसमें बदलाव की मांग की है तो वहीं बाकी पार्टियों के नेता अब फिल्म और फिल्म की कास्ट को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस रहीं त्रिणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने भी अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म के विवाद पर बात की और इसे काफी डरावना बताते हुए बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले हिजाब और अब बिकिनी
गुस्से में नुसरत जहां ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह किसी की विचारधारा की बात नहीं है बल्कि एक पार्टी को लेकर है जो कुछ भी कर रही है. अब वो संस्कृति, बिकिनी पहनने वाली महिलाओं के बारे में बात करते दिखाई देते हैं. उन्हें हर बात से तकलीफ है पहले हिजाब अब बिकिनी ये भारत की आज की महिलाओं को बता रहे हैरं कि उन्हें क्या पहनना है, क्या खाना है, कैसे बात करनी चाहिए, कैसे चलना चाहिए, स्कूल में क्या सीखना चाहिए, टीवी पर क्या देखना चाहिए. इन सब के जरिए वो हमें कंट्रोल कर रहे हैं. जो डरावना है.


बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं नुसरत जहां
नुसरत जहां यूं तो टीएमसी की सांसद हैं लेकिन वो बंगाली सिनेमा से जुड़ी रही हैं. उन्होंने ढेरों फिल्में की और अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा ही छाई रहीं. अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी 2021 में उन्होंने खूब सुर्खिया बंटोरी थी. फिलहाल पठान को लेकर छिड़े बिकिनी विवाद में भी उन्होंने अपनी बात रखी है. बेशर्म रंग गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहनना दीपिका को भारी पड़ गया. बीजेपी समेत कई संगठनों ने इस पर आपत्ति जता दी है.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं