OMG 2 Akshay Kumar and Censor Board: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपकमिंग फिल्म ओह माई गॉड 2 में भगवान शिव का किरदार निभाते हुए दिखने वाले थे, लेकिन फिल्म की रिलीज पर सेंसर बोर्ड की तलवार लटकी हुई है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि CBFC ने ओह माई गॉड 2 में 20 कट्स और कुछ बदलाव करने के सुझाव दिए गए हैं. और साथ ही फिल्म को ए सर्टिफिकेट देने की भी बात सामने आई थी. लेकिन अब स्टोरी में थोड़ा-सा ट्विस्ट आ गया है, अब ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं कि सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movie) का रोल भगवान शिव से बदलने के लिए कह दिया है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CBFC ने कहा अक्षय कुमार का रोल बदलिए!


कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने ओह माई गॉड 2 (OMG 2) मेकर्स से अक्षय कुमार का रोल बदलने के लिए कहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड का कहना है कि अक्षय को फिल्म में भगवान शिव के किरदार में नहीं दिखाया जा सकता है, क्योंकि इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होने की संभावना है. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar OMG 2) के रोल को 'भगवान शिव' की जगह 'भगवान शिव का दूत' बनाकर दिखाया जाए.


सीन्स के साथ डायलॉग बदलने के मिले सुझाव!


रिपोर्ट के अनुसार, एक सोर्स का कहना है कि OMG 2 को सेंसर बोर्ड का कहना मानने के लिए अक्षय कुमार के कई सीन और डायलॉग्स बदलने होंगे. साथ ही कुछ सीन्स काटने होंगे और कुछ नए भी जोड़ने होंगे. फिल्म से उन सीन्स को भी हटाया जाएगा, जहां अक्षय कुमार भगवान शिव की तरह नीले रंग में दिखाई दे रहे हैं. और इन सब चीजों को करने में समय के साथ-साथ पैसा भी लगेगा. 


बता दें, ओह माई गॉड 2 (OMG 2 Release Date) को लेकर पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि मेकर्स फिल्म की रिलीज को टालने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि वह सेंसर बोर्ड के आदेशों के खिलाफ लड़ना चाहते हैं. ऐसे में फिल्म की रिलीज 11 अगस्त से शिफ्ट की जा सकती है. ओह माई गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ, पकंज त्रिपाठी, यामी गौतम लीड रोल में नजर आने वाले हैं.