Shahrukh Khan Movies: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए. किंग खान का जन्मदिन उनके फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है. हर साल की तरह उनके घर मन्नत के बाहर फैन्स की भारी भीड़ नजर आई. शाहरुख खान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. वह अपने बंगले से बाहर आए, अपना सिग्नेचर मूव दिखाया और हाथ हिलाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया. उनके साथ उनके 9 साल के बेटे अबराम भी थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक वीडियो में शाहरुख खान अपने घर के बाहर बालकनी में आकर फैंस का आभार जताते नजर आ रहे हैं. इस दौरान शाहरुख सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने दिखे. जबकि अबराम सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में स्पॉट हुए. शाहरुख ने बांहें फैलाकर अपना सिग्नेचर मूव भी दिखाया. बालकनी से उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली. इस दौरान मन्नत के बाहर फैंस की दीवानगी साफ नजर आई और वह शाहरुख-शाहरुख चिल्लाते सुने गए.



कुछ-कुछ होता है, कल हो ना हो, बाजीगर, दिल तो पागल है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और वीर-जारा जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके शाहरुख खान के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं. रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म पठान में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 25 जनवरी 2023 को थियेटर्स में रिलीज होगी. इसके अलावा वह तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म दुनकी कर रहे हैं. जबकि एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में वह साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नयनतारा के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी. 


शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने 1989 में आई टीवी सीरीज फौजी से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इसमें अभिमन्यु राय का किरदार निभाया था. इसके बाद वह अजीज मिर्जा की टेलीविजन सीरीज सर्कस में नजर आए थे. जून 1992 में फिल्म दीवाना से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. इस मूवी में उनके साथ ऋषि कपूर और दिव्या भारती थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और शाहरुख खान ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दीं और दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया.


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)