नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्ड माने जाने वाले ऑस्कर अवॉर्ड को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर बॉलीवुड फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. जी हां! ऑस्कर अवॉर्ड 2021 (Oscar Awards 2021) संचालित करने वाली संस्था एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक खास जिम्मेदारी सौंपने का निर्णय लिया है. दोनों बॉलीवुड स्टार्स को समिति ने न्यौता भेजा है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात की जानकारी फिल्म निर्देशक मिलाप जवेरी ने इस खबर को शेयर करते हुए दोनों एक्टर्स को बधाई दी. यहां ट्वीट करते हुए मिलाप ने लिखा है, 'जबरदस्त, दोनों इस काबिल हैं. ऋतिक और आलिया बेहतरीन स्टार्स हैं. एकेडमी से उनका जुड़ना बड़ी बात है.' अब अगर ऋतिक और आलिया इस ऑफर को स्वीकार करते हैं तो दोनों ही ऑस्कर अवॉर्ड के लिए वोटिंग करने का अधिकार हासिल करेंगे. 




आपको बता दें कि ऋतिक और आलिया के साथ ही डॉक्युमेंट्री फिल्ममेकर निष्ठा जैन और अमित मधेशिया, डिजाइनर नीता लूला, कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, विज़ुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजर विशाल आनंद और संदीप कमल भी उन 819 लोगों में शामिल हैं, जिन्हें एकेडमी ने न्योता भेजा है. 



एकेडमी की प्रेसिडेंट डेविड रूबिन ने ट्विटर पर जारी स्टेटमेंट में कहा है कि एकेडमी इन मोशन पिक्चर आर्ट्स और साइंसेज में इन खास साथियों का स्वागत करके खुश है. हमने हमेशा सबसे अलग नजर आने वाले हूनर को गले लगाया है, जो हमारी ग्लोबल सिनेमा कम्युनिटी की विविधता को दिखाता है. अब यह पहले से अधिक हो गया है.' 


ये भी देखें...


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें