Entertainment News: Alia Bhatt का बड़ा खुलासा- 'सड़क 2' में कैलाश पर्वत की महत्वपूर्ण भूमिका

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म 'सड़क 2 ( Sadak 2)' का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. 

Entertainment News: Alia Bhatt का बड़ा खुलासा- 'सड़क 2' में कैलाश पर्वत की महत्वपूर्ण भूमिका
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म 'सड़क 2 ( Sadak 2)' का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. 21 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी को लेकर चर्चा में रहने वाली यह फिल्म अब जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है. 

इस फिल्म के रिलीज का ऐलान एक लाइव इवेंट में किया गया जिसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने शिरकत की. अभिनेताओं अपने बारे में बात की , कि वे कैसे लॉकडाउन में अपना समय बिता रहे है. वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस को होस्ट करने वाले वरुण ने कहा कि उन्होंने योगा सीखा, वहीं आलिया ने ध्यान लगाना और गिटार सीखा.

'सड़क 2' का पोस्टर शेयर करते हुए आलिया जो काफी उत्साहित थीं, उन्होंने कहा, यह फिल्म सही मायने में घर वापसी है. यह पहली फिल्म का कंटीन्यूशन है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में कैलाश पार्वत की अहम भूमिका है. 

पोस्टर में, जैसा कि कोई पात्र नहीं दिखाया गया है, उसके पीछे की वजह आलिया ने अपने पिता  महेश भट्ट की जुबानी सुनाई. वह कहती हैं, "कैलाश पर्वत - अमर पर्वत में देवताओं और ऋषियों के पदचिह्न हैं. यह सभी देवताओं के देवता भगवान शिव का निवास स्थान है. क्या वास्तव में इस पवित्र स्थान पे अभिनेताओं की जरूरत है? शुरुआत से ही मानवता ने यह कैलाश में आश्रय पाया 
है. यह वह जगह है जहां सभी खोज समाप्त होती हैं.''

ये भी देखें...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें