नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को काफी विरोध के बीच 25 जनवरी को रिलीज किया गया था. फिल्म का विरोध तो लंबे वक्त से चल रहा है लेकिन इसी बीच अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. भले ही कुछ राज्यों में फिल्म को न दिखाया जा रहा हो, लेकिन इसके बाद भी 'पद्मावत' ने महज 5 दिन में 130 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने 'पद्मावत' के 5 दिन के कलेक्शन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. उनके मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 15 करोड़ का कारोबार किया है और इस तरह फिल्म की अब तक की कमाई 130 करोड़ पहुंच गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अच्छी कमाई करने वाली है फिल्म
बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से 'पद्मवात' तेजी से आगे बढ़ रही है उसे देख यह कहा जा सकता है कि इस हफ्ते भी फिल्म अच्छी कमाई करने वाली है. बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण ने महारानी पद्मावती, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 190 करोड़ है. 



रणवीर को मिल रही आलोचकों से सराहना
फिल्म की बात करें तो रणवीर सिंह की भूमिका को काफी सराहा जा रहा है. यहां तक कि आलोचकों ने भी सराहना की है कि रणवीर ने अपने प्रदर्शन के जरिए बॉलीवुड को सबसे अच्छा खलनायक दिया है. हाल ही में रणवीर ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे 'पद्मावत' का प्रस्ताव मिला तो ज्यादातर लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए." 


रणवीर ने जताया अपने फैन्स के प्रति आभार 
उन्होंने कहा, "मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं. मैं आभारी हूं कि सभी ने मेरे अभिनय को सराहा, लेकिन मैंने खिलजी को एक चुनौती की तरह लिया और मैं यह चुनौती लेना चाहता था. मैं संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण और अपनी मन की आवाज पर चला कि मैं खिलजी के किरदार में क्या खास दे सकता हूं." 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें