Sonali Bendre Love Life: 90 के दौर में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का जलवा हुआ करता था. ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के चलते सोनाली ने पॉलिटिशियन, क्रिकेटर और एक्टर्स तक को दीवाना बना रखा था. सरफरोश, हम साथ-साथ हैं, रक्षक, सपूत, तकरार और मेजर साब जैसी फिल्मों में नजर आईं सोनाली बेंद्रे की लाइफ से जुड़ा एक चर्चित वाकया आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. सोनाली बेंद्रे के चाहने वालों में राज ठाकरे, सुनील शेट्टी और  पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का नाम प्रमुखता से सामने आता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब शोएब अख्तर ने कही थी सोनाली को किडनैप करने की बात


कहते हैं कि शोएब अख्तर एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे.क्रिकेटर ने सोनाली की कई फिल्में देख रखी थीं. इस बीच जब शोएब अख्तर का भारत आना हुआ तो सोनाली से पहली मुलाकात के बाद ही वे उनपर लट्टू हो गए थे. यहां तक कि वे एक्ट्रेस का फोटो अपने वॉलेट तक में रखकर घूमने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार शोएब ने मजाक-मजाक में यहां तक कह दिया था कि वे सोनाली को प्रपोज करेंगे और यदि एक्ट्रेस नहीं मानीं तो वे उन्हें किडनैप कर लेंगे. हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम पर सोनाली ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया था कि वे शोएब को नहीं जानतीं क्योंकि वे क्रिकेट देखती ही नहीं हैं. 


राज ठाकरे और सुनील शेट्टी भी थे एक्ट्रेस पर लट्टू 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादीशुदा राज ठाकरे भी सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर फिदा थे. यहां तक कि वे एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे लेकिन बाल ठाकरे की ना के बाद राज ने अपने हाथ पीछे खींच लिए थे. वहीं, सोनाली और सुनील शेट्टी की नजदीकियों के किस्से भी इंडस्ट्री में खूब सुने गए थे. बताते हैं कि सोनाली से अफेयर की अफवाह का असर एक्टर की मैरिड लाइफ पर भी पड़ा था.