Panchayat Fame Durgesh Kumar: आलिया भट्ट और रणदीप हुडा की 2014 की फिल्म 'हाईवे' में नजर आए एक्टर दुर्गेश कुमार ने शोबिज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वेब सीरीज 'पंचायत' में भूषण कुमार उर्फ ​​बनराकस के रूप में दुर्गेश कुमार के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा. हालांकि, शोबिज की इस दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए एक्टर को लंबा संघर्ष करना पड़ा. मुंबई में अपने लंबे संघर्ष के बाद अब दुर्गेश कुमार ने इस शहर में अपना घर खरीद लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar) ने 31 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की. दुर्गेश कुमार ने इंस्टाग्राम पर घर की चाबियों की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दुर्गेश कुमार ने कैप्शन में लिखा, ''अपना घर.... मुंबई में शुक्रिया. बाबूजी हरेकृष्ण चौधरी आशीर्वाद के लिए.''


डेटिंग रुमर्स के बीच एक जैसा श्रग पहने नजर आए कृति सेनन और कबीर बाहिया, ग्रीस से शेयर की PHOTOS


फैन्स ने दी दिल खोलकर बधाइयां
दुर्गेश कुमार की घर खरीदने की खबर फैन्स और दोस्तों ने दिल खोलकर बधाइयां दी हैं. एक फैन ने लिखा, 'बधाई हो सर, मुझे आशा है कि आप और भी बहुत कुछ हासिल करेंगे और हमारा मनोरंजन करते रहेंगे.' एक अन्य ने लिखा, 'बहुत बहुत मुबारक.' एक यूजर ने लिखा, 'सर का फुलेरा का घर.' वहीं, एक यूजर ने दुर्गेश कुमार के अंदाज में चुटकी लेते हुए बधाई दी, 'देख रहा है विनोद भैया जी खुद का घर ले लिए मुंबई में. बधाई.'



फोटोग्राफर के रोल के लिए दिया था दुर्गेश कुमार ने ऑडिशन
बता दें कि कुछ वक्त पहले डिजिटल कमेंट्री के साथ एक इंटरव्यू में दुर्गेश कुमार ने खुलासा किया था कि उन्होंने टीवीएफ सीरीज 'पंचायत' में फोटोग्राफर के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि, 'एस्पिरेंट्स' राइटर दीपेश सुमित्रा जगदीश ने फोटोग्राफर का किरदार निभाया और दुर्गेश कुमार को सीरीज में भूषण कुमार (बनराकस) की भूमिका मिल गई. 


'बजट नहीं मिल पाएगा...', जब इरफान खान ने सुझाया था 'एयरलिफ्ट' के लिए अक्षय कुमार का नाम


पहले सीजन में दुर्गेश कुमार को मिली थी 10,000 रुपये सैलरी
'पंचायत' के पहले सीजन में दुर्गेश कुमार को 10,000 रुपये सैलरी मिली थी. इसके साथ उनके फ्लाइट, खाने और रहने के इंतजाम शो के मेकर्स ने किए थे. दुर्गेश कुमार ने 'सुल्तान', 'फ्रीकी अली', 'बहन होगी तेरी', 'लापता लेडीज' और 'भक्त' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 'पंचायत' में मुख्य भूमिका में जीतेन्द्र कुमार (सचिव जी) हैं. सीरीज में रघुबीर यादव (प्रधान जी) और नीना गुप्ता (प्रधान पत्नी) महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. इसमें चंदन रॉय और फैसल मलिक भी सहायक भूमिकाओं में हैं. सीरीज का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर मई में स्ट्रीम हुआ था.