Pankaj Tripathi on Box Office Flops: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने टैलेंट और अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है.  पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जब भी स्क्रीन पर नजर आते हैं, फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं. इन दिनों पंकज त्रिपाठी, मिर्जापुर सीजन 3 के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं और अब जल्द ही स्त्री 2 में नजर आने वाले हैं. इन्हीं सब के बीच पंकज त्रिपाठी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने अपने बॉक्स ऑफिस फेलियर्स के बारे में बात की है और बताया है कि वह फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर्स को पैसा लौटा देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्मों के फ्लॉप होने पर प्रोड्यूसर को पैसा लौटा देते हैं पकंज त्रिपाठी


पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi News) ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर से बॉक्स ऑफिस फेलियर्स पर निराश होने की बात पूछी गई थी. जिसके जवाब में पंकज त्रिपाठी ने बिना किसी फिल्म का लिए कहा- 'बिल्कुल भी नहीं, मैं जानता हूं कि मैंने शूट के समय अपना 100 परसेंट दिया और अपनी कला के प्रति सच्चा रहा, तो मैं इसके बारे में क्यों बुरा फील करूंगा. मैं बॉक्स ऑफिस बिजनेस समझता हूं. किस्मत से मैंने जितनी भी फिल्में की हैं, वह भले ही बॉक्स ऑफिस पर चली हैं या नहीं, मैं प्रोड्यूसर के पैसे लौटा देता हूं. मैं मैथ्य जानता हूं.'  


'छोटी-छोटी बातों को बड़ा बना...', पापा आमिर खान के लिए ये क्या कह गए बेटे जुनैद? 


सीधी-सादी लाइफ जीना पसंद करते हैं पकंज त्रिपाठी


पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Movies) ने हाल ही में IANS को भी इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने अपनी सीधी-सादी लाइफ को लेकर बात की है. पंकज त्रिपाठी का कहना है- 'आपने मेरी पर्सनल लाइफ देखी है कैसी है, मैं बहुत ही सिंपल हूं, मेरा काम आपको भले ही ऐसा ना लगे लेकिन मैं एक मिडिल क्लास आदमी हूं. मैं अपनी लाइफ एन्जॉय करना पसंद करता हूं.' पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'मिर्जापुर 3' में कालीन भैया बनकर भौकाल काटने के बाद एक्टर अब श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' में बवाल मचाते दिखाई देंगे. 


नताशा-हार्दिक से लेकर मलाइका-अर्जुन तक... इस साल इन सेलेब्स की राहें हुईं जुदा; फैंस को भी लगा झटका