Advertisement
trendingPhotos2342565
photoDetails1hindi

नताशा-हार्दिक से लेकर मलाइका-अर्जुन तक... इस साल इन सेलेब्स की राहें हुईं जुदा; फैंस को भी लगा झटका

Celebrity Couples Separated In 2024: काफी समय से अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सु्र्खियों में बने नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को शॉक्ड करते हुए अपने तलाक की ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी है. हालांकि, ये साल केवल इस कपल के लिए दर्दनाक नहीं रहा. बल्कि इन दोनों के अलावा भी इस साल कई कपल्स की राहें एक दूसरे से जुदा हुई हैं, जिनके फैंस को इस बात की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी. चलिए बताते हैं कि इस साल 2024 में अब तक में कौन कौन हाई-प्रोफाइल सेपरेशन देखने को मिले हैं. इस लिस्ट में और की बड़े नाम शामिल है. 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या

1/5
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या

एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या काफी समय से ही अपने अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों मे थे. अब दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है. साल 2020 को सगाई के बाद लॉकडाउन में शादी करने वाले कपल का एक बेटा अगस्त्य भी है. दोनों ने अपने-अपने अलग होने की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को, जिसने उनका दिल तोड़ दिया. फिलहाल बेटा किसके पास रहेगा इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

2/5
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

इस साल 2024 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले ब्रेकअप में से एक बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का भी था. कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे कपल हमेशा के एक दूसरे के लिए अपने प्यार को जगजाहिर करने में कभी हिचकिचाए नहीं. हालांकि, मई में ऐसी अफवाहें फैलने लगीं कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है. मलाइका के अर्जुन के बर्थडे पर न तो उनको विश किया और न पार्टी में नजर आईं. हालांकि, दोनों अभी भी अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी बनाए हुए हैं. 

दलजीत कौर और निखिल पटेल

3/5
दलजीत कौर और निखिल पटेल

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल ने भी 2024 में अलग होने का फैसला किया. दलजीत और निखिल ने पिछले साल एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी, जिसके बाद वो अपने बेटे जेडन के साथ पति के पास केन्या शिफ्ट हो गई थी. लेकिन दोनों की शादी 10 महीने भी ठीक नहीं टिक पाई और एक्ट्रेस वापस अपने बेटे जेडन के साथ भारत आईं. यहां आते ही उन्होंने अपने पति पर धोखा देने के आरोप लगाने शुरू कर दिए. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि हमे इस बात का एहसास हुआ कि हम साथ नहीं रह पाएंगे और अपने रिश्तों को उतना मजबूत नहीं बना पाएंगे, जितनी हमे उम्मीद थी.

ईशा देओल और भरत तख्तानी

4/5
ईशा देओल और भरत तख्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी का अलग होना कई लोगों के लिए एक झटका था. कपल ने साल 2012 में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सिंपल शादी की थी. दोनों की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं. ईशा और भरत ने भी इसी साल सहमति के साथ एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. जिसमें दोनों अपने बच्चों के एक साथ एक जैसी ही देखभाल करेंगे. हालांकि, दोनों के लिए काफी दर्दनाक था, लेकिन उन्होंने ऐसा अपने बच्चों के लिए किया. 

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग

5/5
ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और बिजनेसमैन टिम्मी नारंग ने भी 2024 की शुरुआत में अलग होने की अनाउंसमेंट की. दोनों साल 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे. कपल की एक बेटी रिआना हैं, जिसकी परवरिश दोनों साथ मिलकर करेंगे.हालांकि उन्होंने पब्लिकली अपने अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कपल के करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों के आपसी मतभेदों के कारण ही ये रिश्ता टूटा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़