मुंबई. अपने होम प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म 'फिल्लौरी' में पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब 'परी' फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चक्रवर्ती के साथ काम करने को तैयार हैं. अनुष्का के होम प्रॉडक्शन में बनने वाली यह तीसरी फिल्म होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले खबर आई थी कि अनुष्का ने कुछ फिल्मों के लिए अपने प्रॉडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. अपने जन्मदिन पर अनुष्का ने कन्फर्म कर दिया है कि वह 'परी' फिल्म बनाने जा रही हैं. फिल्म में अनुष्का के सामने परमब्रत चटर्जी होंगे. 


परम बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं और इससे पहले वह बॉलिवुड की 'कहानी' में विद्या बालन के साथ काम कर चुके हैं. अगली बॉलिवुड फिल्म में अनुष्का के साथ काम करने पर उन्होंने कहा कि अनुष्का एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत हां कर दिया. 'कहानी' के अभिनेता ने कहा, 'मैं परी की स्क्रिप्ट और अनुष्का शर्मा के साथ काम करने को लेकर काफी प्रभावित हूं.


इस फिल्म से काफी उम्मीदें बंधी हैं और मैं शूटिंग करने को काफी उत्साहित हूं.' प्रोसित रॉय के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी, बतौर निर्देशक प्रोसित की यह पहली फिल्म है. इससे पहले अनुष्का के होम प्रॉडक्शन में 'NH-10' (2015) और 'फिल्लौरी' बन चुकी हैं. जहां NH-10 को काफी सफलता मिली थी वहीं 'फिल्लौरी' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई