Parineeti-Raghav Wedding: 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chopra) की शादी है. लिहाजा तैयारियां जोरों पर है. वहीं खबर है कि मेहंदी सेरेमनी से इनकी शादी की रस्मों का आगाज भी हो गया है. गणेश चतुर्थी के अवसर पर दिल्ली में परिवार के लोगों के बीच मेहंदी की रस्म हुई बताई जा रही है. इस दौरान अरदास भी रखी गई. यूं तो इस इवेंट को काफी सीक्रेट रखा गया था लेकिन कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिणीति को लगी मेहंदी
ज्यादा नहीं पर एक-दो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमे परिणीति के हाथों पर मेहंदी की झलक साफ दिख रही है. इन तस्वीरों में परिवार के सदस्य मौजूद हैं. राघव और परिणीति बैठे हैं इस दौरान एक्ट्रेस के हाथों पर मेहंदी नजर आ रही है. 



वहीं एक दूसरी तस्वीर में परिणीति और राघव एक दूसरे का हाथ थामे पोज देते दिख रहे हैं. 



परिणीति और राघव दोनों ने इस खास मौके पर ट्विनिंग किया. पीच कलर के शरारा सूट में ये कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. सगाई की तरह ही इस ओकेशन की थीम भी पेस्टल ही नजर आई. इस मेहंदी सेरेमनी के दौरान बेहद कड़ी सिक्योरिटी भी देखने को मिली. कहा जा रहा है कि 19 सितंबर को दोपहर 3 बजे ये रस्म शुरू हुई और उसके बाद अरदास-शबद कीर्तन भी रखा गया. 


22 सितंबर को उदयपुर पहुंचेगा परिवार
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 23 सितंबर की सुबह से ही इनकी शादी की बाकी रस्में उदयपुर के लीला पैलेस में शुरू हो जाएंगी लिहाजा उससे एक दिन पहले यानि 22 सितंबर को ही दोनों परिवार वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएंगे. 23 तारीख को चूड़ा सेरेमनी के बाद संगीत होगा तो वहीं 24 सितंबर को सेहराबंदी, फेरे, विदाई और रिसेप्शन का कार्यक्रम है. जिसकी तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. फिलहाल दिल्ली में दोनों परिवारों के बीच क्रिकेट मैच भी होना तय है. ये सब शादी से पहले फन एक्टिविटी के तौर पर होगा.