Parineeti Chopra: 'मैं पॉलिटिकल लीडर से कभी शादी नहीं करूंगी'...एक समय पर परिणीति चोपड़ा ने ऐसा कहा था. पर एक्ट्रेस ने खुद भी नहीं सोचा होगा कि वो एक राजनेता संग ही शादी करेंगी. साल 2023 में परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से शादी की थी, जो पंजाब के विधायक हैं. शादी से पहले परिणीति की पॉलिटिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं थी. पर शादी के बाद चीजें बदल गई हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने पॉलिटिक्स पर बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजनीति पर बोलीं परिणीति चोपड़ा


बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए राजनीति के सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'अब तो करना पड़ता है .लेकिन शिकायत यह है कि वो एंटरटेनमेंट को फॉलो नहीं करते.' परिणीति कहती हैं कि भगवान ही जानते होंगे कि उन्होंने आखिरी बार स्क्रीन पर क्या देखा होगा. वो कहती हैं कि राघव को फिल्मों के बारे में कुछ नहीं पता.



परिणीति कहती हैं कि वो राजनीति के बारे में नहीं जानतीं और राघव एंटरटेनमेंट के बारे में. इस वजह से दोनों लाइफ को लेकर बात करते हैं और उन्हें यही अच्छा लगता है.


रामनवमी के मौके पर 'टीवी के राम' ने किया कन्या पूजन, पैर धोकर लिया आशीर्वाद, देखें Photos


राघव के काम के बारे में नहीं जानती थीं परिणीति


परिणीति को शुरुआत से नहीं पता था कि राघव कितने बड़े पॉलिटिशियन हैं. लेकिन अब वो राघव के काम को लेकर क्लीयर हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि राघव सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक हैं.


फिल्म 'कलंक' के 5 साल पूरे होने पर करण जौहर हुए इमोशनल, बोले - 'मेरे लिए हमेशा...'



चर्चा में हैं एक्ट्रेस


परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' से एक बार फिर कम बैक कर लिया है. उनके काम, किरदार और पूरी मूवी को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था