Pavithra Gowda Daughter Khushi: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स दर्शन थूगुदीप और पवित्रा गौड़ा पिछले काफी समय से एक हत्या के मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको कुछ दिनों पहले ही कन्नड़ पुलिस ने रेणुका स्वामी हत्या मामले गिरफ्तार किया था, जिसके बाद इस मामले में पुलिस अपनी जांच कर रही है. हाल ही में पवित्रा गौड़ा की बेटी खुशी गौड़ा ने अपनी मां की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक फोटो शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुशी का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी मां के साथ कुछ खास पल बिताती नजर आ रही हैं. पवित्रा और दर्शन को 13 सहयोगियों के साथ पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था. इसी बीच रविवार को खुशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें 'फादर्स डे' की शुभकामनाएं दीं. फोटो में पवित्रा बेटी खुशी के माथे पर किस करती नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे टू यू माय एवरीथिंग @pavithragowda777_official'.



मां गिरफ्तारी के बाद बेटी ने तोड़ी चुप्पी 


कैप्शन के साथ खुशी ने एक बुरी नजर और एक प्यार वाला इमोजी भी शेयर किया. हालांकि, खुशी ने अभी तक अपनी मां की गिरफ्तारी पर कोई बयान नहीं दिया है. दूसरी ओर, दर्शन के बेटे ने इस मामले पर बात करते हुए अपने पिता को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया. 15 साल के विनीश थूगुदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उसने लिखा, 'मेरे पिता के लिए सभी बुरे कमेंट्स और गलत भाषा यूज करने के लिए आप सभी का धन्यवाद'. विनीश का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 


हत्या के मामले में एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद किच्चा सुदीप का आया बयान, बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता...



दर्शन थूगुदीप के बेटे का भी वायरल हुआ पोस्ट


विनीश मे इस पोस्ट में आगे लिखा, 'मेरे पिता के लिए इतनी गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए किसी ने ये नहीं सोचा कि मैं भावनाओं वाला 15 साल का बच्चा हूं, और इस कठिन समय के दौरान भी जब मेरे मां और पिताजी को समर्थन की जरूरत थी, मुझे कोसने से आप सभी में कोई बदलाव नहीं आएगा'. बता दें, पवित्रा को चित्रदुर्ग के रहने वाली 33 साल की रेणुका स्वामी की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है. रेणुका स्वामी की हत्या के आरोप में दर्शन, उनके कुछ और दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है.