Esha Gupta Bold Look: बोल्डनेस के नाम पर ईशा गुप्ता ने बदन पर दिखा दिए इतने ज्यादा कट, फैंस के छूट गए पसीने

Esha Gupta Bold Look: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने लुक्स से फैंस के दिलों पर ऐसी छुरियां चलाती हैं कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. जब एक्ट्रेस अब तक की सबसे रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गईं. देखिए एक्ट्रेस का सुपरहॉट फोटोशूट.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 01 Jul 2022-11:04 am,
1/5

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर ब्लैक गाउन पहनकर अपनी सुपरहॉट फोटोज खिंचवाई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं कि तस्वीरें देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

2/5

तस्वीरों में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की गाउन पहने हुई हैं जो कि इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि लोगों की नजरें उनसे हटना मुश्किल हो रहा है. इस फोटोशूट में ईशा ने जो ड्रेस पहनी है उसमें हद से ज्यादा लगे कट एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

3/5

एक्ट्रेस की इस ड्रेस में कमर और ब्रा लाइन के नीचे इतना बड़ा कट लगा है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बना रहा है. इन तस्वीरों में ईशा दीवार से सटकर कालिताना पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

4/5

इस ड्रेस को पहनकर ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसा कहर ढाया है कि तस्वीरों तहलका मचा रही हैं. जरा इस तस्वीर को देखिए...इसमें ईशा गुप्ता दीवार से सटकर ना केवल किलर लुक्स दे रही हैं बल्कि उनकी ड्रेस में लगे कट भी साफ नजर आ रहे हैं.

5/5

एक्ट्रेस का ऐसा सुपरबोल्ड लुक देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बैठी हुई हैं और अदाओं के साथ हुस्न का ऐसा जादू चला रही हैं कि फैंस उनके कातिलाना लुक्स के दीवाने हो रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link