Actress Turns Too Hot: दिशा पाटनी से भी ज्यादा बोल्ड बनकर ट्रेलर लॉन्च में पहुंचीं महज 23 साल की ये हसीना, छूटे फैंस के पसीने

Actress Turns Too Hot: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे महज 23 साल की हैं. इतनी सी उम्र में अनन्या (Ananya Panday) ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर पैपराजी के कैमरे में कैद हो रही हैं कि उनकी एक्टिंग से ज्यादा चर्चे उनकी ड्रेस के है. हाल ही में अनन्या मचअवेटेड फिल्म `लाइगर` (Liger) के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी कि उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर स्कर्ट के ऊपर कपड़ा लपेटकर इस तरह से इवेंट में पहुंचीं कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 21 Jul 2022-8:05 pm,
1/5

इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ब्लैक कलर के आउटफिट में कहर ढा रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेस हैं और ऊपर की ओर कपड़ा लपेटा हुआ है. जो कि उनके लुक को बोल्ड लुक दे रहा है.

2/5

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग स्कर्ट पहनी हुई है कि वो उनके लुक को हॉट बना रहा है. तस्वीर में एक्ट्रेस की स्कर्ट पर बड़ा सा कट लगा हुआ है जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है.

3/5

इस ड्रेस को पहनकर अनन्या पांडे दीवार का सहारा लेकर एक से बढ़कर एक किलर लुक्स दे रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक इतना ज्यादा बोल्ड है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

4/5

इन तस्वीरों को अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. अनन्या ने कैप्शन में लिखा- 'लाइगर ट्रेलर लॉन्च.' एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की उनके कमेंट बॉक्स में आग लग गई. ज्यादातर फैंस फायर वाले आइकन शेयर कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

 

5/5

आपको बता दें, धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी लाइगर फिल्म  में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 'लाइगर'  (Liger)25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link