वेडिंग एनिवर्सरी पर Anil Kapoor ने Sunita को लिखा इमोशनल Love Letter, शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने हाल ही में अपनी शादी की 37वीं सालगिरह सेलिब्रेट की. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके एक दूसरे को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही कुछ शानदार वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 20 May 2021-10:23 am,
1/7

अनिल कपूर ने इस अंदाज में किया विश

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए अपनी कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो हम यहां पर आपके लिए शेयर कर रहे हैं.

2/7

शेयर की अनदेखी तस्वीरें

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक खूबसूरत इमोशनल लव लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात शेयर की है. अनिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

3/7

अनिल कपूर ने लिखी दिल की बात

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हमारी प्रेम कहानी के आगे सभी प्रेम कहानियां और कोटेशन्स छोटे पड़ जाते हैं. जब तक तुम मेरे साथ हो तब तक मैं सुरक्षित हूं, खुश हूं और प्रेमपूर्ण हूं.'

4/7

सुनीता को कहा बुनियाद का पत्थर

एक्टर ने लिखा, 'हमारे जुड़े हुए परिवारों के लिए तुम बुनियाद का पत्थर हो और हमें नहीं पता कि तुम्हारे बिना हम अपनी जिंदगियों में क्या करते.'

5/7

अनिल कपूर ने किया वादा

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने इमोशन्स शेयर करते हुए लिखा, 'मैं वादा करता हूं कि जिंदगी भर तुम्हें वो प्यार और खुशी दूंगा जिसकी तुम हकदार हो. हैप्पी एनिवर्सरी सुनीता कपूर.'

6/7

सुनीता ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की तरह सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करके एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अनिल कपूर का एक खास वीडियो शेयर किया है.

7/7

रमता जोगी पर अनिल का डांस

सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने अनिल का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म ताल के गाने रमता जोगी पर दिल खोलकर डांस करते दिखाई पड़ रहे हैं. ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link