Bhool Bhulaiyaa 2 Starcast Fees: कार्तिक आर्यन ने वसूली सबसे मोटी रकम, जानें बाकी सितारों की फीस

Bhool Bhulaiyaa 2 Starcast Fees: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की `भूल भुलैया 2` (Bhool Bhulaiyaa 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन ही 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है, जो साल 2022 में रिलीज हुई सभी फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन में सबसे ज्यादा है. इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने मोटी रकम वसूली है. जानिए बाकी सितारों ने कितनी फीस चार्ज की है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 21 May 2022-4:16 pm,
1/5

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लीड भूमिका निभाई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जा रहा है. Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने लगभग 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

2/5

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. मेकर्स से फीस वसूलने के मामले में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में अपने रोल के लिए 4 करोड़ रुपये लिए हैं. 

3/5

तब्बू (Tabu) भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का हिस्सा हैं. उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए करोड़ों की फीस ली है. टाइम्स नाऊ की मानें तो तब्बू ने 2 करोड़ रुपये लिए हैं. 

4/5

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) बेहतरीन कॉमेडी करने के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म में छोटा पंडित के किरदार में राजपाल दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं. उन्होंने अपने इस रोल के लिए निर्माताओं से 1.25 करोड़ वसूले हैं.

5/5

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाना-माना चेहरा हैं. वह हर किरदार में जान फूंक देते हैं. फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में संजय ने अहम किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने 70 लाख रुपये लिए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link