सिर्फ इतनी सी उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली है ये हीरोइन, 4 महीने रह चुकी है राहुल महाजन की पत्नी

Dimpy Ganguly Third Pregnancy: इन दिनों आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक काफी सारी एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चों को जन्म देने वाली हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर कर दी हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 02 Jul 2022-1:19 pm,
1/7

डिंपी गांगुली'बिग बॉस 8' की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं और दिलचस्प बात ये हैं कि डिंपी तीसरी बार प्रेंग्नेंट हैं. तीसरे बच्चे की गुड न्यूज़ डिंपी ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. डिंपी का सोशल मीडिया देखें तो साफ है कि वो अपने इस प्रेग्नेंसी फेज को खूब इंजॉय कर रही हैं और ज्यादा  से ज्यादा वक्त अपने परिवार और बच्चों के साथ ही बिता रही हैं. 

 

2/7

गुड न्यूज देते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही थी. उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी इस फोटो के साथ शेयर की. डिंपी की तीसरी प्रेग्नंसी की खबर से फैंस काफी खुश हो गए थे. आतमौर पर एक्ट्रेसे अपनी फिगर और करियर को ध्यान में रखते हुए बेहद कम ही तीसरी प्रेग्नेंसी का फैसला लेती हैं. 

3/7

बता दें कि डिंपी राहुल महाजन की पत्नी रह चुकी हैं लेकिन शादी चल नहीं पाईं थी. अब वो रोहित रॉय की पत्नी हैं. डिंपी इन दिनों प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और ऐसे में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया है. डिंपी गांगुली के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

4/7

सामने आई तसवीरों में आप देख सकते हैं कि डिंपी इस दौरान अपने पति और बच्चों के साथ काफी खूबसूरत अंदाज में और बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. डिंपी की इन तस्वीरों को देखने के बाद अब हर किसी को उनके आने वाले बच्चें को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई हैं साथ ही सोशल मीडिया पर उसके नाम को लेकर भी लोग काफी सजेशंस पेश कर रहे हैं. 

 

5/7

डिंपी गांगुली ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप की खास तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वो खूबसूरत मैटरनिटी ड्रेस पहने हुए काफी प्यारी लग रही हैं. कमेंट सेक्शन में जहां लोग उनके आने वाले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उन्हें ढेरों बधाईयां भी दे रहे हैं. 

 

6/7

बता दें कि राहुल महाजन और डिंपी गांगुली की शादी एक रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’में हुई थी. इनकी शादी खूब सुर्खियों में रही लेकिन शादी के करीब 4 महीने बाद ही मनमुटाव शुरू हो गया था. 

 

7/7

डिंपी ने राहुल पर मारपीट करने के आरोप लगाए और दोनों का डिवोर्स हो गया था. राहुल से डिवोर्स के बाद बिजनेसमैन रोहित रॉय से डिंपी ने शादी की और दोनों दुबई में खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link