Millennial Awards: कोई पीला कोट तो किसी ने बिना पल्लू वाली साड़ी पहन मचाया कहर, फैशन का चक्कर देख हो जाएंगे इंप्रेस!

Millennial Awards: राजकुमार राव से लेकर उर्फी जावेद तक, शुक्रवार की रात मिलेनियल अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने अपने फैशन सेंस को खूब जोरशोर से दिखाया. कोई सेलेब पीला कोट तो किसी ने बिना पल्लू वाली साड़ी में जमकर अपने हुस्न का दीदार कराया. आइए, यहां देखते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री के सेलेब्स के फैशन का जलवा...

प्राची टंडन Sat, 01 Jul 2023-9:33 am,
1/6

उर्फी जावेद ने पहनी बिना ब्लाउज वाली साड़ी

Urfi Javed ने बीती रात अवार्ड इवेंट में कहर ही मचा डाला.  उर्फी ने बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहन जमकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया. उर्फी ने नए लुक में गोल्डन कलर की ब्रेस्ट प्लेट कैरी की थी. 

2/6

पल्लू गिराकर दिशा ने दिखाया हुस्न

Disha Patani ने अवार्ड फंक्शन में बिना पल्लू वाली  साड़ी पहनकर अपने हुस्न का दीदार कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी. पिंक कलर की हाई स्लिट साड़ी स्टाइल स्कर्ट में दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत लगीं. 

3/6

हीरो नहीं फैशन में किसी से कम

Rajkummar Rao ने पीला और सफेद प्रिंट वाला कोट पहन फैशन  का जलवा दिखाया तो वहीं Aditya Roy Kapur ऑल ब्लैक लुक में खूब डेशिंग अंदाज में नजर आए. 

4/6

क्रॉप कोट पहन अवार्ड इवेंट पहुंचे विजय वर्मा

एक्टर विजय वर्मा ने ऑल  व्हाइट लुक के साथ क्रॉप कोट में अपना फैशन का जलवा  दिखाया. एक्टर इनदिनों लस्ट स्टोरीज 2 के साथ-साथ तमन्ना भाटिया संग  रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में  छाए हुए हैं. 

5/6

चेहरे से झलका शाही नूर

Aditi Rao Hydari और दिया मिर्जा ने अपनी खूबसूरती से अवार्ड फंक्शन में चार चांद लगा दिए. अदिति ने प्रिंटेड को-अर्ड ड्रेस कैरी किया था तो वहीं दिया मिर्जा ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में अपना स्टाइल दिखाती नजर आईं. 

6/6

जन्नत और सोफी ने दिखाया फैशन का जलवा

जन्नत जुबैर ने एक बाजू वाली ऑरेंज ड्रेस में खूबसूरती का दीदार कराया. तो साथ ही सोफी चौधरी ने चमचमाते सितारों वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस में  हुस्न का कहर बरपाया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link