सही मायने में सुनील ग्रोवर ने दी थी द कपिल शर्मा शो को उड़ान, सुपरहिट हुए ये 7 किरदार

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की जब शुरुआत हुई तो इसे बस दो ही वजहों से जाना जाता था. पहला था कपिल शर्मा का हाजिर जवाब अंदाज में जोक्स करना और दूसरा था सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का दमदार अभिनय. कहा जा सकता है कि भले ही शो कपिल (Sunil Grover) के नाम पर था लेकिन इस शो शो को बुलंदियों तक पहुंचाने में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का भी बहुत ज्यादा योगदान था. शो में सुनील (Sunil Grover) का महत्व कितना था इस बात का अंदाजा सिर्फ इसी से लगाया जा सकता है कि जब सुनील (Sunil Grover) ने शो छोड़ा तो पूरा शो ही घुटनों पर आ गया और कुछ वक्त बाद इसे बंद करना पड़ा. शो में सुनील (Sunil Grover) ने कई ऐसे किरदार किए थे जो सुपरहिट रहे. चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ किरदारों के बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 03 Aug 2021-7:13 am,
1/6

अमिताभ बच्चन

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जब भी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रोल लेकर आए तो उन्होंने फैंस को खूब हंसाया. इस किरदार में सुनील दबंग खान को भी पेट पकड़ने पर मजबूर कर चुके हैं.

2/6

बिल्ला शराबी

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के अलावा भी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अलग-अलग किरदार किए हैं. एक्टिंग के अलावा गाने में भी एक्सपर्ट सुनील (Sunil Grover) ने बिल्ला शराबी का किरदार किया था जो कि एक म्यूजिकल वीडियो में दिखा.

3/6

मिस्टर खुराना

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा निभाए गए कुछ किरदारों में से एक ये भी रहा है. शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) प्रमोद खुराना का किरदार निभाया करते थे.

4/6

डॉक्टर मशहूर गुलाटी

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बेहिसाब किरदार आए और गए लेकिन जितना डॉक्टर मशहूर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati) ने सितारों को हंसाया उतना कोई नहीं कर सका. सुनील के इस किरदार वाले एपिसोड आज भी जी टीवी पर चलाए जाते हैं.

5/6

रिंकू भाभी

अपने नॉन रोमांटिक पति से परेशान रिंकू भाभी वाला किरदार आपको जरूर याद होगा. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जब एक शादीशुदा महिला के तौर पर शो में आए तो फैंस ने उन्हें बेहिसाब प्यार दिया.

6/6

गुत्थी

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) लड़कियों के किरदार करने में एक्सपर्ट रहे हैं. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma) में उन्होंने गुत्थी का किरदार निभाया था और उनका अनूठे अंदाज में मेहमानों से इंट्रोड्यूज कराना फैंस को आज भी याद है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link