Badshah के गाने में नजर आएंगी बोल्ड बाला Seerat Kapoor, जैकलीन और उर्वशी को करेगी फेल!

बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ म्यूजिक वीडियो लाने वाले बादशाह (Badshah) अब अपने नए गाने में एक बोल्ड बाला के साथ नजर आने वाले हैं. वह साल के सबसे बड़े पार्टी एंथम `स्लो स्लो, विद सीरत कपूर` (Slow Slow, vid seerat kapoor) के लिए तैयार हैं. इस गाने में साउथ इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने वालीं एक्ट्रेस सीरत कपूर (Seerat Kapoor) नजर आएंगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 04 Dec 2021-11:44 am,
1/6

जुगनू के बाद ये है अगला सॉन्ग

इस गाने 'स्लो स्लो, विद सीरत कपूर' (Slow Slow, vid seerat kapoor) में अभिषेक सिंह भी नजर आएंगे. टी-सीरीज म्यूजिक लेबल द्वारा लॉन्च किया गया गाना, चार्टबस्टिंग नंबर 'जुगनू' के बाद यह बादशाह की नवीनतम पेशकश होगी. (फोटो साभार: Instagram@SeeratKapoor)

2/6

होगा जबरदस्त डांस नंबर

फुट-टैपिंग नंबर के बारे में बात करते हुए, बादशाह ने कहा कि 'स्लो स्लो' एक सुपर मजेदार और जोशीला गाना है. (फोटो साभार: Instagram@SeeratKapoor)

3/6

बादशाह को है एक्साइटमेंट

उन्होंने आगे कहा, 'सीरत और अभिषेक ने भी शानदार काम किया है. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.' (फोटो साभार: Instagram@SeeratKapoor)

4/6

इस साल का पार्टी एंथम

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि दिसंबर हमेशा साल का पार्टी सीजन रहा है, और बादशाह, सीरत और अभिषेक के संयोजन के साथ जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है. यह पहली बार है जब वे एक साथ आ रहे हैं, यह ट्रैक इस साल का पार्टी एंथम होगा. (फोटो साभार: Instagram@SeeratKapoor)

5/6

बोल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं सीरत

बता दें कि सीरत कपूर साउथ इंडस्ट्री में बीते कुछ सालों से अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram@SeeratKapoor)

6/6

जल्द रिलीज होगा सॉन्ग

भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित और बादशाह, अभिषेक सिंह और सीरत कपूर का गाना 'स्लो स्लो' जल्द ही प्रसारित होगा. (फोटो साभार: Instagram@SeeratKapoor)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link