Romantic Photos: पूल में शेफाली के साथ कोजी हो गए पराग, पीछे से करने लगे ऐसी हरकत

Shefali Jariwala Parag Tyagi Pool Romance: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों स्क्रीन से दूर पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं. शेफाली और पराग इन दिनों गोवा में हैं और एक दूसरे के साथ खूब मस्ती और रोमांस में डूबे हुए हैं. शेफाली ने एक बार फिर से अपनी और पराग की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 22 May 2022-6:28 am,
1/5

शेफाली जरीवाला पर्दे पर कम नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपना जलवा बरकरार रखती हैं. अब एक बार फिर से शेफाली ने अपना बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में शेफाली और पराग पूल में एक दूसरे के साथ मस्ती और रोमांस में डूबे गुड टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को शेफाली जरीवाला और पराग का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और नेटिजंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

3/5

पूल में इस दौरान पराग ने शेफाली के पीछे से बॉडी बिल्डर वाला पोज दिया तो वहीं शेफाली के एक्सप्रेशंस भी देखना लायक है. ये तस्वीर फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है. 

4/5

फोटोज में देखा जा सकता है कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ब्लैक कलर की बिकिनी में बहुत हॉट लग रही हैं. वहीं उनके पति पराग शर्टलेस हैं और दोनों पूल में मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.

5/5

बताते चलें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा' गाने से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, अब वह स्क्रीन पर बहुत कम दिखती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link