लाज-शर्म का चोला उतार ब्रालेट पहन Sherlyn Chopra ने कराया अश्लील फोटोशूट, पहनी ऐसी स्कर्ट छिपाए भी नहीं छिपा पाईं बदन

एक्ट्रेस शरलिन चोपड़ा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालती हैं इंटरनेट पर तहलका मच जाता है. एक बार फिर शरलिन ने ऐसा फोटोशूट करवाया की लोगों के पसीने छूट रहे हैं.

मिशा सिंह Tue, 06 Jun 2023-7:59 pm,
1/6

एक्ट्रेस शरलिन चोपड़ा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालती हैं इंटरनेट पर तहलका मच जाता है. फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. शरलिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

2/6

वो लाइमलाइट में रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. कभी राखी सावंत के साथ लड़ाई करके सुर्खियां बटोरती है. तो कभी अपनी बिकिनी और ब्रा लेस में तस्वीरें डालकर तहलका मचा देती हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो डालती हैं कि लोगों के पसीने छूट जाते हैं. 

3/6

लोग उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर बार हसीना कुछ ऐसे अंदाज में सामने आती है कि लोग उनके कायल हो जाते हैं. इसी के साथ शरलिन को लोग ट्रोल भी जमकर करते है, लेकिन इससे शरलिन को कुछ फर्क नहीं पड़ता. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैसे शरलिन तरह तरह के पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को देख कर लोगों की धड़कने तेज हो रही हैं. 

4/6

शरलिन का ये हॉट अंदाज लोगों को खूब रास आ रहा है. एक्ट्रेस जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डालती हैं वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है.

5/6

शरलिन को अक्सर मीडिया पैप करती रहती है और वो हमेशा कुछ ऐसी हरकतें कर देती है कि वो वायरल हो जाती हैं. 

6/6

एक्ट्रेस को हाल ही में मीडिया द्वारा एक मिस्टी मैन के साथ पैप किया गया. वो उनके साथ सेक्सी डांस करती नजर आई, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें शरलिन की हरकतें देख कर लोग उन्हें उर्फी जावेद से ट्रोल कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link