दर्शकों के बीच धमाल मचाएंगी ये 5 बड़ी फिल्में, फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

इस साल कोरोना महामारी के चलते कई सारी फिल्में समय पर रिलीज नहीं हो सकीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 03 Sep 2020-7:42 pm,
1/5

सत्यमेव जयते 2

जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' इस साल अप्रैल में फ्लोर पर आने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन किया गया. हालांकि टीम आने वाले महीनों में एक बार फिर से अधिक उत्साह के साथ शूटिंग करने के लिए तैयार है. 'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी.

2/5

गोलमाल 5

रोहित शेट्टी अपनी सुपरहिट फिल्म 'गोलमाल' के सीक्वल के लिए पूरी तरह से तैयार बैठे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'गोलमाल 5' की कहानी पर काम शुरू हो गया है. इससे पहले आई 'गोलमाल अगेन' भूतिया कॉन्सेप्ट पर आधारित थी. एक रिपोर्ट में ये बताया जा रहा है कि 'गोलमाल 5' साल 2021 में रिलीज होगी.

 

3/5

83

फिल्म '83' कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. 

 

4/5

केजीएफ 2

'केजीएफ' (KGF) की अपार सफलता के बाद 'केजीएफ 2' (KGF2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये बेताबी तब और बढ़ गई जब फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की भूमिका का ऐलान हुआ. संजय दत्त 'केजीएफ 2' में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म 'केजीएफ 2' में संजय दत्त, यश के अलावा रवीना टंडन भी नजर आएंगी जो कि लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं. 

5/5

ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ में नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा किया गया है. इसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ऐसा होना अब फिलहाल मुश्किल दिख रहा है. अभी तक इस फिल्म के रिलीज से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link