Urfi Javed Fashion: कभी ब्लेड तो कभी कांच, फैशन के चक्कर में उर्फी जावेद ने पहने ये पांच जानलेवा कपड़े

Urfi Javed Fashion: उर्फी जावेद हमेशा अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वो अपने अटपटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आ जाती हैं तो कभी ऐसे कपड़े भी पहन लेती हैं, जिससे जान का खतरा भी बना रहता है. हाल ही में उर्फी ने रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस पहनी, जिसे देखकर लोगों के होश ही उड़ गए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 14 Jul 2022-8:03 am,
1/5

उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की है. रेजर ब्लेड से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं. उर्फी इस ड्रेस में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है. दरअसल, हल्की सी चूक के कारण एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है. इस ड्रेस को देखकर किसी के पसीने छूटना तय है.

 

2/5

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद ने ये ड्रेस पहनकर खलबली मचा दी थी. जी हां, उर्फी जावेड टूटे हुए कांच की बनी ड्रेस पहन चुकी हैं. जिस से उन्हें चोट भी आई थी. यही नहीं, उर्फी कांच की ड्रेस पहनकर पार्टी में भी पहुंच गई थीं, उर्फी ने खुद बताया था कि इस ड्रेस की भार 20 किलो था. उर्फी की ये ड्रेस भी काफी खतरनाक थी.

 

3/5

उर्फी जावेद ने जब पैरों में पहन ली जाली जैसी पैंट और टॉप की जगह ये हसीना लोहे की जंजीर पहनकर आ गईं और फिर एक से बढ़कर एक पोज दिए. लेकिन उर्फी को ये ड्रेस पहनना थोड़ा महंगा पड़ गया. ये भारी भरकम लोहे की बेड़ियां पहनकर उर्फी का गले पीछे से छिल गया. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने फैशन के चक्कर में खुद को चोट पहुंचाई हो.

 

4/5

आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी ने सेफ्टी पिन को जोड़कर भी एक बनाई थी. आपने कभी सोच भी नहीं होगा जिस सेफ्टी पिन का इस्तेमाल आप रोजमर्रा की जिंदगी में करते हैं उसकी ड्रेस में भी बन सकती है. हालांकि, सेफ्टी पिन की ड्रेस पहनना भी किसी खतरे से कम नहीं है. एक भी सेफ्टी पिन चुभी तो आपका दर्द के मारे बुरा हाल हो सकता है.

 

5/5

उर्फी जावेद ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो वो अपने हाथ में तार लेकर खड़ी नजर आ रही हैं. लेकिन दूसरे ही पल उसी बिजली के तार से एक्ट्रेस ड्रैस बनाकर पहन लेती है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link