हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

Urfi Javed Sister Dolly Javed Photos: बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई ऊर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैशन के मामले में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद उनसे चार कदम आगे हैं. उर्फी की तरह ही डॉली भी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बहन ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो कि टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 01 May 2022-1:21 pm,
1/6

उर्फी जावेद की बहन

उर्फी जावेद कब क्या पहनकर आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी छोटी बहन भी इस मामले में उनसे कुछ कम नहीं हैं. जी हां उर्फी जावेद की छोटी बहन डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

2/6

डीप नेकलाइन ड्रेस

कुछ ही दिनों पहले डॉली जावेद ने अपना ये फोटोशूट कराया था. इस दौरान डॉली फूल पत्तियों के बीच बैठी डीप नेकलाइन ड्रेस में सिजलिंग अदाएं देती दिखाई दे रही थीं. 

3/6

कैमरे के सामने फिसली ड्रेस

इस फोटोशूट के दौरान डॉली की ड्रेस सामने से फिसल गई थी जिसे ठीक करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर क्लिक हो गई जो कि अपने आप में खास पोज बन गया. डॉली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

4/6

व्लॉगर हैं डॉली जावेद

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉली जावेद व्लॉगर हैं और लगभग हर दिन अलग-अलग लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

 

5/6

डॉली जावेद के फॉलोअर्स

डॉली जावेद (Dolly Javed) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 62 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो हर दिन तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. 

 

6/6

आहें भरते हैं फैंस

उर्फी जावेद की तरह उनकी छोटी बहन डॉली जावेद सुंदरता के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस हॉट फोटो को देखकर तो उनके फैंस आहें भरने लगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link