Delhi Crime: वेलकम इलाके में ससुराल वालों से लड़ाई में जेठानी के भाई ने गोली मारी, महिला घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2476383

Delhi Crime: वेलकम इलाके में ससुराल वालों से लड़ाई में जेठानी के भाई ने गोली मारी, महिला घायल

Crime News Delhi: पति के परिवार से झगड़ा होने पर जेठानी ने अपने भाइयों को बुला लिया था. घटना के बाद भीड़ ने चार आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर जांच कर रही है. 

Delhi Crime: वेलकम इलाके में ससुराल वालों से लड़ाई में जेठानी के भाई ने गोली मारी, महिला घायल

Welcome Area Crime News : उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में पति और ससुराल वालों से हो रही तू-तू, मैं-मैं ने खूनी रंग ले लिया. बात इतनी बिगड़ गई कि जेठानी के बुलावे पर इसके भाई वहां पहुंच गए और झगड़े के दौरान देवरानी को गोली मार दी .यह घटना वेलकम कॉलोनी लोहा मार्केट के एल ब्लॉक में हुई. घायल महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद इलाके के लोगों ने चार आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस का कहना है कि हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज का जांच शुरू कर दी गई है. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. ताकि बाकी आरोपियों की पहचान हो सके.

आरोपियों को भीड़ ने पकड़ा 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई. पुलिस के मुताबिक सादमा नाम की महिला वेलकम कॉलोनी में रहती है. बुधवार को जेठानी और उसके पति के बीच झगड़ा हो गया. नाराज जेठानी ने अपने परिवार को सारी बात बताई. इसके बाद जेठानी के चार भाई कुछ लड़कों के साथ वहां पहुंच गए. रात को झगड़े के दौरान जेठानी के एक भाई ने गोली चला दी. गोली सादमा के पेट में जा लगी. वह वहीं गिर पड़ी. आसपास के लोग उसे तुरंत गुरुतेग बहादुर अस्पताल ले गए. इधर चार आरोपियों को भीड़ ने मौके पर ही पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस चारों  को थाने ले गई. 

पढ़ें : सलमान खान के फॉर्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार

जेठानी के चारों भाई गिरफ्तार 

जांच के दौरान पता चला कि शहीद नगर, गाजियाबाद निवासी सादिया (उम्र 21) की शादी वेलकम इलाके में रहने वाले जीशान से हुई है. सादिया और जीशान का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है. बुधवार को सादिया ने फोन कर अपने चार भाइयों तफसीर, शहजाद, गुलरेज और मुंतहिर को अपनी ससुराल बुला लिया. दोनों परिवारों में कहासुनी चल ही रही थी, तभी मुंतहिर ने गोली चला दी, जो वहां मौजूद जीशान के छोटे भाई जावेद की पत्नी सादमा के पेट में जा लगी. इसके बाद भीड़ ने सादिया के चारों भाइयों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

इनपुट: राजेश कुमार

Trending news