Bold Photos: ब्रा के नीचे ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर रणबीर कपूर संग कोजी होती जा रहीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को लगेगा शॉक

Bold Photos: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की कोजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में वाणी कभी ब्रा पहनकर तो कभी पारदर्शी कपड़े पहनकर एक्टर के संग ऐसा फोटोशूट करवा रही हैं जिसे देखकर आलिया भट्ट दंग रह जाएंगी. खास बात है कि इन फोटोज में वाणी रणबीर कपूर के ना केवल हद से ज्यादा करीब बल्कि काफी कातिलाना लुक्स और हॉट पोज देती भी नजर आईं. इन फोटोज पर फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. देखिए वाणी कपूर और रणबीर कपूर की इन हॉट और कोजी फोटोज की एक झलक.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 11 Jul 2022-11:09 pm,
1/5

सबसे पहले देखिए वाणी कपूर और रणबीर कपूर की इस फोटो को. इसमें एक्ट्रेस ब्रा के ऊपर पारदर्शी श्रग और जालीदार पैंट पहने हुई हैं. जबकि रणबीर इस फोटो में बिना शर्ट के कोट पहने हुए हैं और एक्ट्रेस बेहद करीब आकर बोल्ड लुक्स देती नजर आ रही हैं.

2/5

अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें वाणी कपूर बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा सिर्फ नाम का लपेटे नजर आईं. जबरि रणबीर कार की बोनट पर बैठे हुए हैं. ये दोनों इस फोटो में बेहद करीब और एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आए.

3/5

इस फोटो में वाणी रणबीर कपूर की गोद में चढ़कर बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस शॉर्ट्स पहनी हैं और ब्रालेस होकर ब्रैकलेस ब्रा स्टाइल टॉट पहना है और कातिलाना लुक्स देती हुई नजर आईं.

 

4/5

इस तस्वीर में वाणी कपूर हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहने नजर आ रही हैं. वाणी व्हाइट कलर की ब्रा के साथ उसी रंग की जालीदार पैंट पहने हुई हैं. एक्ट्रेस की ये पैंट इतनी ज्यादा जालीदार है कि पैंट में उनका बदन साफ झलक रहा है.वहीं रणबीर कपूर वाणी की कमर पर हाथ रखे हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए. 

5/5

इस फोटोशूट में वाणी कपूर कई सारे कट्स वाली बोल्ड और रिवीलिंग गाउन पहनकर दीवार के सहारे खड़ी हैं और रणबीर कपूर की कमर पर हाथ रखे नजर आ रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link