नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर और लोगों के सबसे चहेते एक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वह काफी हैंडसम और स्टाइलिश हैं. लोगों का तो यह भी कहना है कि वह अपने पिता से ज्यादा स्मार्ट दिखते हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यशवर्धन ने मेट स्कूल, लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया है. यशवर्धन आहूजा को बहुत से बॉलीवुड इवेंट्स में भी देखा गया है. यशवर्धन की डैशिंग पर्सनालिटी को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि बहुत जल्द वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू दे सकते हैं.



रिपोर्ट्स की मानें तो यशवर्धन आहूजा ने भी अपने डैडी की राह पर चलने का निर्णय लिया है, जिससे गोविंदा बेहद खुश हैं. गोविंदा चाहते हैं कि यशवर्धन पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखे. इसलिए उन्होंने यश को अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के लिए लंदन भेजा. 



यश की उम्र अभी कम है और गोविंदा चाहते हैं कि वे अभिनय की दुनिया में कदम रखने के पूर्व बॉलीवुड में बतौर सहायक निर्देशक भी कुछ फिल्में करें. बता दें, गोविंदा बॉलीवुड के सबसे फेमस और लोगों के बेहद चहेते सितारों में से एक हैं. 



गोविंदा ने 80-90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक गोविंदा न केवल अच्छे एक्टर हैं बल्कि बेहतरीन और दमदार डांसर भी हैं. 



गोविंदा ने बॉलीवुड में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की जिसमें रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन हर तरह की फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं. हम तो यही उम्मीद करते हैं यशवर्धन भी अपने पापा की तरह बॉलीवुड में नाम कमाए और एक अच्छे एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हों.