हंसल मेहता की सीरीज 'गांधी' में हुई 'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय उर्फ टॉम फेल्टन की एंट्री
Advertisement
trendingNow12231727

हंसल मेहता की सीरीज 'गांधी' में हुई 'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय उर्फ टॉम फेल्टन की एंट्री

Tom Felton To Star In Hansal Mehta's Gandhi: 'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय यानी टॉम फेल्टन जल्द ही अप्लॉज एंटरटेनमेंट की मच अवेटिड सीरीज 'गांधी' में दिखाई देंगे, जो हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है. गुरुवार को शो के निर्माताओं ने उन इंटरनेशनल स्टार्स के बारे में बताया, जो इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए तैयार हैं.

'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय की हंसल मेहता की 'गांधी' में एंट्री

Tom Felton To Star In Hansal Mehta's Gandhi: 'हैरी पॉटर' (Harry porter) फिल्म सीरीज में ड्रेको मेलफॉय की दमदार भूमिका निभाने वाले स्टार टॉम फेल्टन की एंट्री हंसल मेहता की मच अवेडिट सीरीज 'गांधी' में हो गई है. फिल्म निर्माता ने गुरुवार को इसकी घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये की. टॉम फेल्टन ने लेखिका जेके राउलिंग की बेस्टसेलिंग बुक पर आधारित आठ हैरी पॉटर फिल्मों में ड्रेको मेलफॉय का किरदार निभाकर खुद को स्टार बना लिया. 

टॉम फेल्टन (Tom Felton) के अलावा कुछ अन्य इंटरनेशनल कलाकारों को भी इस सीरीज में शामिल किया गया है. जो अन्य सात इंटरनेशनल कलाकार इस सीरीज के साथ जुड़े हैं, उनके नाम हैं- लिबी माइ, मॉली राइट, राल्फ एडेनियी, जेम्स मर्रे, लिंडन एलेक्जेंडर, जोनो डेवीस और सिमोन लेनन.

Baahubali Animated Series: आ गया है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर, 17 मई को एनिमेटेड सीरीज देगी दस्तक

हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खबर
मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने इंस्टाग्राम पर इन स्टार्स की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''हम शूटिंग कर रहे हैं. टॉम फेल्टन, लिबी माइ, मॉली राइट, राल्फ एडेनियी, जेम्स मर्रे, लिंडन एलेक्जेंडर, जोनो डेवीस और सिमोन लेनन जैसे इंटरनेशनल सितारों से सजी सीरीज का निर्देशन करने को लेकर उत्साहित हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

सीरीज का हिस्सा बनकर खुश हैं टॉम फेल्टन
टॉम फेल्टन ने इस सीरीज से जुड़ने के बाद एक बयान में कहा, ''लंदन में महात्मा गांधी के शुरुआती सालों की कहानी बताने वाली इस सीरीज का हिस्सा बनकर एक्साइडेट हूं. यह इतिहास का महत्वपूर्ण पहलू है, जिसे पहले कभी स्क्रीन पर नहीं दिखाया गया. हंसल मेहता और प्रतीक गांधी के साथ काम करना सम्मान की बात है.''

अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में ऐसी हरकत करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा, पहली मुलाकात में बिग बी संग थे बेहद रूड

'इंटरनेशनल कलाकारों को शामिल करना और भी रोमांचक'
डायरेक्टर हंसल मेहता ने इंटरनेशनल स्टार्स को इस सीरीज जोड़ने पर कहा, ''टैलेंटिड कलाकारों के साथ काम करना खास होता है. इस सीरीज में इंटरनेशनल कलाकारों को शामिल करना और भी रोमांचक है. बहुत ही प्यार और मेहनत के साथ बनाई जा रही इस सीरीज को हम दुनियाभर के दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार हैं. इस कहानी को दुनिया के सामने लाने का अवसर पाकर मैं खुद कोसम्मानित महसूस कर रहा हूं."

25 साल से नहीं चखी शुगर, शराब-सिगरेट को नहीं लगाते हाथ; वेजिटेरियन हैं बॉलीवुड स्टार

प्रतीक गांधी निभा रहे महात्मा गांधी की भूमिका
'अप्लॉज एंटरटेनमेंट' के प्रोडक्शन वाली यह सीरीज इतिहासकार और लेखक रामचंद्र गुहा की दो किताबों 'गांधी बिफोर इंडिया' और 'गांधी : द ईयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड' पर आधारित है. एक्टर प्रतीक गांधी इस सीरीज महात्मा गांधी की भूमिका निभा रहे हैं जबकि भामिनी ओझा कस्तूरबा गांधी का किरदार अदा कर रही हैं. बता दें कि 'स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी' और 'बाई' के बाद निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी तीसरी बार एक साथ काम कर रही है.

Trending news