नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी के एक मामले के चलते कानून के दायरे में हैं. दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने पिछले साल अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और इसी शिकायत के संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी ने किसी शो में परफॉर्म करने के लिए साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा नहीं किया. कथित तौर पर इस शो के लिए बुकिंग अमाउंट के तौर पर सोनाक्षी को 32 लाख रुपये दिए गए थे.



जुहू पुलिस स्टेशन के सहयोग से जब यूपी पुलिस अधिकारियों की टीम उनके घर रामायण पहुंची तो उस वक्त सोनाक्षी घर पर नहीं थीं. पुलिस की टीम फिर से सोनाक्षी से मिलने उनके घर जाएगी. सोनाक्षी की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने मुंबई के एक अंग्रेजी अखबार से बात की है और कहा है कि अभिनेत्री के खिलाफ लगाए गए सारे आरोप 'पूरी तरह से झूठ और बेबुनियाद हैं' और 'यह उनकी साफ-सुथरी छवि को धूमिल कर जबरन वसूली का एक तरीका है.'



सोनाक्षी को आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. आने वाले समय में सोनाक्षी 'खानदानी शफाखाना', 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' में नजर आएंगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें