Pooja Bhatt Career: 90 के दशक में पूजा भट्ट ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं 17 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) 24-25 की उम्र के बाद सिल्वर स्क्रीन से दूर होना शुरू हो गई थीं. शानदार डेब्यू, फिल्ममेकर पिता होने के बावजूद पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Movies) का एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका था. पूजा भट्ट ने खुद एक इंटरव्यू में इस बारे में बात भी की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 में डेब्यू 24 की उम्र में मिले रिजेक्शन!


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Instagram) ने कुछ समय पहले सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया था. जहां पूजा भट्ट ने अपने करियर को लेकर खुलकर बात की थी. पूजा भट्ट ने कहा- 'मैं 17 साल की थी जब मैंने अपनी पहली फिल्म डैडी की थी. डैडी, दिल है कि मानता नहीं के बाद सड़क, एक हैट-ट्रिक की तरह थी. 19 साल की उम्र तक मैं सुपरस्टार थी. 24 की उम्र में इंडस्ट्री ने कहा- ये तो खत्म हो चुकी है.' पूजा भट्ट ने अपने इंटरव्यू में कहा था- यह सुनने के बाद मैंने सोचा कि यह दुनिया की इकलौती इंडस्ट्री है, जहां 24 साल की उम्र में ज्यादातर लोग अभी शुरुआत कर रहे हैं. आप स्टारडम की ऊंचाई पर पहुंच गए हैं तो वह आपको यह कहकर गड्ढे में गिरा देंगे कि आपका स्टारडम खत्म हो गया.' 



खूब विवादों में घिरी रहीं पूजा भट्ट!


धमाकेदार डेब्यू के बाद पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Controversies) ने सक्सेस का आसमान छूआ. इसी दौरान पूजा भट्ट विवादों में भी घिरीं. रिपोर्ट्स की मानें तो, सक्सेस के दौर में पूजा भट्ट ने एक मैग्जीन के कवर के लिए अपने पिता को लिप टू लिप किस किया था. पूजा और महेश भट्ट की उस एक तस्वीर ने पूरी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी. यह विवाद तब तेज हो गया जब महेश भट्ट ने एक बयान में कह दिया कि 'अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता.' महेश भट्ट के इस बयान ने खूब बवाल मचाया...फिर कुछ समय के बाद पूजा भट्ट कम उम्र में ही शराब की लती हो गईं और फिर उनका एक्टिंग करियर खत्म होने की कगार पर आ गया. लेकिन पूजा भट्ट ने हार नहीं मानी, वह एक्टिंग से तो दूर हो गईं लेकिन उन्होंने फिल्म डायरेक्शन और प्रोडक्शन में अपने पैर जमा लिए.