नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वह वेकेशन एंजॉय करने के लिए मालदीव गई हुई थीं, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थीं, लेकिन लगता है कि अभी भी उन पर मालदीव फीवर चढ़ा हुआ है. पूजा (Pooja Hegde) ने मालदीव वेकेशन की एक फोटो पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिकिनी पहन ढाया कहर
फोटो में देखा जा सकता है कि पूजा (Pooja Hegde) कलरफुल बिकिनी टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. लाइट मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल में वह बहुत ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं. पूजा (Pooja Hegde) के इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं. फोटो में पूजा (Pooja Hegde) का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है. उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 



वायरल हुई पूजा की फोटो
फोटो के बैकग्राउंड मालदीव का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है. पूजा (Pooja Hegde) की इस तस्वीर को अभी तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि पूजा (Pooja Hegde) अक्सर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें वायरल होने में जरा सी भी देर नहीं लगती है.


इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा (Pooja Hegde) बॉलीवुड के साथ साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. इन दिनों उनकी नई फिल्म 'राधे श्याम' चर्चा में है. इस फिल्म में पूजा (Pooja Hegde) सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी. कुछ समय पहले फिल्म से पूजा (Pooja Hegde) का लुक शेयर किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ, जिसे करोड़ों व्यूज मिले. बता दें कि पूजा (Pooja Hegde) ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इन दिनों उनके पास बॉलीवुड की कई फिल्में है, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों मे रिलीज होंगी.


यह भी पढ़ें- क्या अरबाज को नहीं पसंद था मलाइका का छोटे कपड़े पहनना? एक्टर ने खुद किया खुलासा


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें