Delhi News: अपने वोट की ताकत को पहचानें और देश से तानाशाही को खत्म करें- सूनिता केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2232064

Delhi News: अपने वोट की ताकत को पहचानें और देश से तानाशाही को खत्म करें- सूनिता केजरीवाल

sunita Kejriwal Road show: सूनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इन्होंने पिछले 40 दिनों से जबरदस्ती जेल में डाला हुआ है. इन्होंने चैतर वसावा को भी जबरदस्ती जेल में डाला हुआ था. अभी तक किसी कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दोषी नहीं माना है.

 

Delhi News: अपने वोट की ताकत को पहचानें और देश से तानाशाही को खत्म करें- सूनिता केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने गुरुवार को गुजरात में भरूच और भाव नगर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया. इंडिया गठबंधन के तहत गुजरात में हुए उनके पहले रोड शो में भारी जन सैलाब उमड़ा. AAP के झंडे से पूरा एरिया पट गया. वहीं कई लोग अरविंद केजरीवाल का कटआउट लेकर वहां पहुंचे. वहीं सूनिता केजरीवाल ने जनता से भावुक अपील करते हुए कहा कि देश में तानाशाही चरम पर है. आप अपने वोट की ताकत को पहचानें और देश को तानाशाही से बचा लें. ये लोग नहीं चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल की आवाज जनता तक पहुंचे, इसलिए उन्हें जेल में डाल दिया है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब में मिल रही फ्री व 24 घंटे बिजली, अच्छे स्कूल और सरकारी अस्पताल समेत सारी सुविधाएं गुजरात के लोगों को भी देना चाहते हैं. गुजरात की जनता अरविंद केजरीवाल को बहुत प्यार करती है. इसलिए पहली बार में ही आम आदमी पार्टी के 5 विधायक चुना और यही बात विपक्ष को खटक रही है.

विपक्ष कर रहा तानाशाही
सूनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इन्होंने पिछले 40 दिनों से जबरदस्ती जेल में डाला हुआ है. इन्होंने चैतर वसावा को भी जबरदस्ती जेल में डाला हुआ था. अभी तक किसी कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दोषी नहीं माना है. ये लोग कह रहे हैं कि जांच चल रही है. क्या यह जांच 10 साल चलेगी तो ये लोग अरविंद केजरीवाल को 10 साल जेल में रखेंगे. इससे पहले व्यक्ति कोई तब जेल जाता था, जब अदालत उसे दोषी ठहरा देती थी. अभी इन्होंने एक नया सिस्टम निकाला है. ये कहते हैं कि जब तक जांच चलेगी, तब तक जेल में रहना पड़ेगा. यह तो इनकी सरासर गुंडगर्दी और तानाशाही है. 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक सच्चे देशभक्त, ईमानदार और पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं. उन्होंने IIT से इंजीनियरिंग की और इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी की. यह नौकरी इतनी आसानी से नहीं मिलती है, लेकिन उन्होंने समाज सेवा के लिए नौकरी छोड़ दी और झुग्गी-बस्तियों में जाकर काम करने लगे. जब हमारी शादी तय हुई तो उन्होंने मुझसे एक ही सवाल पूछा कि मेरे समाज सेवा करने से तुम्हें कोई दिक्कत तो नहीं होगी? ऐसे व्यक्ति को इन्होंने जेल में डाल दिया है. 2012 में एक बहुत बड़ा आंदोलन हुआ. उस दौरान उन्होंने दो बार लंबे-लंबे अनशन किया. केवल लोगों के हक के लिए 13-14 दिन तक उन्होंने कुछ नहीं खाया. अरविंद केजरीवाल को पिछले 22 साल से शुगर है और 12 साल से 50 यूनिट रोजाना इंसुलिन ले रहे हैं. डॉक्टर्स ने मना किया है, लेकिन उन्होंने जनता के हक के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी है. 

दिल्ली में बिजली 24 घंटे फ्री
जेल में इन्होंने अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन बंद कर दी है. उनका शुगर लेवल 300 के उपर पहुंच गया है. ऐसे तो अरविंद केजरीवाल की किडनी और लीवर खराब हो जाएगी. बड़ी मुश्किल से कोर्ट जाकर हमें इजाजत मिली कि अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन दी जाए. देश में हर जगह तानाशाही चल रही है. सूनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को 3 बार दिल्ली का मुख्यमंत्री चुना है. आप सबने भी गुजरात में पहली बार में हमारे 5 विधायक चुने. यही बात इन लोगों को खटकती है कि गुजरात और दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल को इतना प्यार क्यों करते हैं? अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर है? क्या उनका यह कसूर है कि उन्होंने दिल्ली में बिजली 24 घंटे फ्री कर दी है. उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल बेहतर कर दिए. अब उन बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल रही है, सरकारी स्कूलों के बच्चे जेईई और नीट की परीक्षा पास कर रहे हैं. मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनवा दिए, उनमें अच्छा इलाज होता है. अब महिलाओं को हर महीने हजार रुपए देने की भी घोषणा की है. अरविंद केजरीवाल की आवाज आप तक न पहुंच पाए, इसलिए इन लोगों ने चुनाव के समय में अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है.  

ये भी पढ़ें- नामाज पढ़ने आए बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, CCTV में घटना कैद

सूनिता केजरीवाल ने जीतने की कही बात 
सूनीता केजरीवाल ने गुजरात की जनता से कहा कि इस समय देश में तानाशाही चरम सीमा पर चल रही है, लेकिन अरविंद केजरीवाल शेर हैं, उन्हें कोई झुका नहीं सकता और न ही तोड़ सकता है. अरविंद केजरीवाल भारत मां के सच्चे लाल हैं. आज भारत मां की यह बेटी आपसे विनती करती है. इस देश को बचा लो. यह देश तानाशाही की ओर जा रहा है. भारत मां को तानाशाही से बचा लो. आप लोग अपनी वोट की ताकत को समझो. सभी को वोट देने जरूर जाना है और झाडू का बटन दबाना है. आपको इस बार उमेश मकवाना और चैतर वसावा को अपना सांसद बनाना है. जो सुविधाएं दिल्ली और पंजाब के लोगों को मिली हैं, वो सारी सुविधाएं गुजरात के लोगों को देना चाहते हैं. हम सब मिलकर इस तानाशाही को हटाएंगे. हम मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news