Sam Bombay Instagram: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के कथित खबरों ने पूरे 24 घंटे तक फैंस को परेशान रखा है. सिर्फ फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी पूनम को लेकर फैलाई खबरों पर विश्वास करना शुरू कर दिया था. पूनम को लेकर सबसे पहले उन्हीं के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस के निधन का दावा किया गया था. लेकिन अब इस पोस्ट के बाद पूनम पांडे साक्षात सोशल मीडिया पर प्रकट हो गई हैं. बता दें, पूनम के पति सैम बॉम्बे ने भी एक्ट्रेस को लेकर फैली खबरों पर रिएक्शन दे दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे के पति ने कही ये बात


पूनम पांडे (Poonam Pandey Husband) के पति सैम बॉम्बे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में पोस्ट किया है. सैम बॉम्बे ने लिखा- 'मैं पूरी तरह से इसे प्रोसेस नहीं कर पा रहा हूं. यह सच नहीं हो सकता. और मैं इसे मानना भी नहीं चाहता हूं. मैं अपने इमोशन्स को कंपोज करुंगा और कुछ देर में पोस्ट करुंगा. प्लीज पूनम के लिए प्रार्थना करें. मैं सभी की सहानुभूति के लिए शुक्रिया करता हूं लेकिन आप सभी से आंकलन और सवाल पूछने की रिक्वेस्ट करता हूं. कुछ ठीक नहीं लग रहा है.'   



साथ नहीं रहते थे पूनम पांडे और सैम बॉम्बे


पूनम पांडे (Poonam Pandey and Sam Bombay) ने कंगना रनौत होस्टेड शो लॉकअप में अपनी कंट्रोवर्शियल शादी का जिक्र किया था. जहां पूनम ने कहा था कि उन्होंने अपनी शादी में बहुत कुछ झेला है. एक्ट्रेस ने साल 2020 में सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी. पूनम ने अपनी शादी के बारे में तब बताया था, जब वह हनीमून पर गोवा गई थीं. लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर सामने आकर चोट के निशान दिखाए और पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. मारपीट के आरोपों में सैम बॉम्बे को अरेस्ट भी कर लिया गया था, हालांकि वह बाद में जेल से रिहा हो गए थे. जेल से रिहा होने के बाद सैम और पूनम का फिर पैचअप हो गया था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों में झगड़ा हुआ और पूनम ने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. पूनम पांडे ने लॉकअप शो में अपनी टूटी शादी को लेकर बात करते हुए भी कहा था कि उनके पति उन्हें बुरी तरह पीटते थे.