लीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो चुका है. पूनम पांडे जिंदा है. उन्हें कुछ नहीं हुआ है. आखिरकार उन्होंने सामने आकर वीडियो जारी कर दिया है. साथ ही कारण भी बताया है कि पिछले 24 घंटों से उन्होंने ये सब नौटंकी क्यों की. पूनम पांडे ने सर्वाकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए ही ये सब किया था. बैक टू बैक दो वीडियो शेयर कर उन्होंने जानकारी दी है कि वह जिंदा है सब कुछ ठीक है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे ने मौत की झूठी खबर उड़ाने के एक दिन बाद सामने आकर स्वांग रचाने का कारण बताया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए ये सब किया था. उन्होंने वीडियो में कैंसर पीड़ितों की बात की. अगर समय पर सर्वाकल कैंसर का पता चल जाए तो इसका इलाज संभव है. 



 


पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर के पीछे का कारण
पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, 'मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाहती हूं. मैं यहां हूं. जिंदा हूं. मुझे कुछ नहीं हुआ है. न ही मुझे सर्वाइकल कैंसर हुआ है. लेकिन दुखद बात यह है कि इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में कुछ जानती ही नहीं थीं. इसलिए सर्वाकल कैंसर की रोकथाम बहुत जरूरी है. एचपीवी वैक्सीन और टेस्ट करवाकर इससे बचा जा सकता है. आइए जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं. आइए मिलकर इस बीमारी से निपटे.'



पूनम पांडे की हरकत से फैंस नाराज
अब पूनम पांडे की हर हरकत से लोग इतना चिड़ गए हैं कि जमकर गरिया रहे हैं. सभी सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ताने मार रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कल से हम डिप्रेशन में हैं. इनती नेगेटिविटी फैलाई है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वैक्सीन को प्रमोट करने का ये तरीका बहुत ही घटिया था.'



लोगों को ही नहीं, सेलेब्स को भी बनाया बेवकूफ
मालूम हो, शुक्रवार को पूनम पांडे के मैनेजर और इंस्टाग्राम पोस्ट पर ये जानकारी दी गई कि उनकी मौत हो गई है. वह सर्वाकल कैंसर से जूझ रही थी. इन खबरों को सुनकर सिर्फ आमजन ही नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी, कंगना रनौत, करण कुंद्रा से लेकर आकांशा पुरी जैसे सितारों ने भी दुख जताया था.