Poonam Pandey Latest Look: एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से पूनम पांडे का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पूनम पांडे के लुक के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. इसके साथ ही पूनम पांडे के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार प्ले करके देख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो हो रहा है वायरल


पूनम पांडे के इस अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे है. इस वीडियो में पूनम पांडे काफी हंसती-मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. 



पूनम पांडे ने दिए खूब पोज


पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं तथा इसके चलते उन्होंने जमकर पोज दिए हैं. उन्होंने इस बार सड़क पर खूब अदाएं दिखाई हैं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की वीडियो आते ही लोग उनको खूब पंसद कर रहे हैं.


कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार


बता दें कि पूनम पांडे बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं थी. इस दौरान पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब फोटोज क्लिक किए. पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए. इस दौरान पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर