'पंचायत 3' के सचिव जी उनसे क्यों नहीं करते ज्यादा बात? प्रधान जी की बेटी रिंकी ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow12284803

'पंचायत 3' के सचिव जी उनसे क्यों नहीं करते ज्यादा बात? प्रधान जी की बेटी रिंकी ने बताई वजह

Panchayat 3: 'पंचायत 3' की कहानी फुलेरा गांव में रहने वाले लोगों के ईद-गिर्द घूमती है, जिनमें 'सचिव जी' यानी जितेंद्र कुमार और प्रधान जी की बेटी 'रिंकी' यानी संविका भी शामिल है और इन दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बड़ी पसंद है, लेकिन ये दोनों आपस में ज्यादा बात नहीं करते. 

Panchayat 3

Sanvikaa On Jitendra Kumar: 'पंचायत 3' लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जहां पहले फुलेरा गांव के 'सचिव जी' यानी जितेंद्र कुमार का ट्रांसफर हुआ था और उनको गांव छोड़कर जाना था, लेकिन इस सीजन में उनके ट्रांसफर को रोक दिया गया है और अब वो गांव में रहकर लोगों की परेशानियों का हल निकालेंगे. साथ ही उनकी और प्रधान जी की बेटी 'रिंकी' साइड बाई साइड चल रही लव स्टोरी भी दर्शकों का काफी ध्यान खींच रही है. दोनों की लव स्टोरी में आगे क्या होगा इसके लिए तो आपको सीरीज देखनी पड़ेगी.

हालांकि, इसी बीच सीरीज में 'रिंकी' का किरदार निभा रहीं संविका ने 'सचिव जी' का किरदार निभा रहे एक्टर जितेंद्र कुमार को लेकर एक बड़ा राज खोला है. हाल ही में संविका ने असल जिंदगी में जितेंद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है और दिलचस्प जानकारी शेयर की. इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, संविका से जब पूछा गया कि सीरीज में उनका पसंदीदा को-स्टार कौन है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका सभी के साथ अच्छा रिश्ता है, लेकिन उन्होंने जितेंद्र कुमार के साथ ज़्यादा सीन किए हैं'.

क्यों ज्यादा बात नहीं करते दोनों?

संविका ने आगे बताया, 'इसलिए दोनों के बीच एक समझ विकसित हुई है'. संविका ने आगे बात करते हुए कहा, 'वे एक-दूसरे से ज़्यादा बात नहीं करते, क्योंकि जितेंद्र बहुत शर्मीले किस्म के हैं और यहां तक कि वे भी शुरुआत में थोड़ी संकोची थीं बात करने में. हम अपने सभी सीन का साथ में रियाज करते थे, डायलॉग्स का रियाज करते हैं और फिर जाकर अपनी-अपनी परफॉर्मेंस देते थे. उन्होंने कहा कि सीजन 3 में, दोनों के बीच थोड़ी बातचीत शुरू हुई थी और जितेंद्र उनकी बातों पर बस अपना रिएक्शन देते थे और कुछ नहीं. 

ब्रेकअप की अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा का बेहद ग्लैमरस वेकेशन, दोस्तों के साथ समंदर किनारे कर रहीं चिल

अपने काम पर क्या बोली संविका?

साथ ही संविका ने अपने काम को लेकर भी बात की और बताया कि 'पंचायत' के बाद उन्हें ज़्यादा मौके मिलने लगे हैं, लेकिन वे चाहती हैं कि कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें अलग-अलग तरह के रोल ऑफर करें. एक्ट्रेस ने बताया कि पहले वे 'पतली और सांवली' थीं और उन्हें सिर्फ़ एक खास तरह के रोल ऑफर किए जाते थे, यानी एक मिडिल क्लास पर्सन का. बता दें, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस सीरीज में संविका, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, दुर्गेश कुमार जैसे कई शानदार कलाकार नजर आ रहे हैं. 

Trending news