पिता आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से रिजेक्ट हो गए थे जुनैद खान, 1-2 नहीं, 7 बार झेला ये दर्द
Advertisement
trendingNow12284609

पिता आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से रिजेक्ट हो गए थे जुनैद खान, 1-2 नहीं, 7 बार झेला ये दर्द

Junaid Khan Rejected from Lal Singh Chaddha: आमिर खान के बेटे जुनैद खान के डेब्यू पर सबकी नजर है. हाल में ही पता चला है कि आमिर के लाडले को 7 बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. "महाराज" से पहले वह लाल सिंह चड्ढा समेत कई फिल्मों से रिजेक्ट हो चुके हैं.

'लाल सिंह चड्ढा' से रिजेक्ट हो गए थे जुनैद खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पारी तो सक्सेसफुल रही है. अब सबकी नजर है आमिर के बड़े बेटे जुनैद खान पर. जो इसी साल एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. सब देखना चाहते हैं कि 'PK', '3 इडियट्स', 'सरफरोश', 'तलाश', 'मन' से लेकर 'तारे जमीन पर' जैसी ढेरों शानदार फिल्में देने वाले आमिर के बेटे कैसा हुनर दिखा पाते हैं.

इंडस्ट्री से बाहर मौजूद बहुत कम लोग जानते हैं कि आमिर खान के बेटे जुनैद ने एक्टिंग के लिए कई साल की प्रैक्टिस की है. वह लंबे समय से थिएटर में एक्टिव रहे हैं. तीन साल तक ड्रामेटिक्स की पढ़ाई करने और ग्रेजुएशन करने के बाद, जुनैद ने कई साल थिएटर में एक्टिंग के गुर सीखे हैं.

जुनैद खान की सबसे बड़ी चुनौती
आमिर खान और रीना दत्ता के लाडले जुनैद ने साल 2017 तक पढ़ाई और थिएटर के बाद इंडस्ट्री में अपने लिए बेस्ट अवसर तलाशना शुरू किया. जुनैद पर सबसे बड़ा दबाव है कि उनकी तुलना किसी बाहरी एक्टर से नहीं बल्कि खुद के सुपरस्टार पिता से होगी. ऐसे में वह भी अपना बेस्ट देने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं.

7 बार रिजेक्ट हुए आमिर खान के बेटे जुनैद
इस बीच इंडस्ट्री से करीब एक सोर्स ने यह खुलासा किया है कि, “जुनैद ने कई रोल्स के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन उन्हें बहुत बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा, जिसमें उनके पिता के खुद के प्रोडक्शन "लाल सिंह चड्डा" से भी रिजेक्शन शामिल था. एक या दो बार नहीं बल्कि 7 बार बड़े रिजेक्शन फेस करने के बाद उन्हें 'महाराज' में मौका मिला.उनकी आने वाली फिल्म के मेकर्स ने जुनैद के पिछले ऑडिशन टेप में से एक देखा और उन्हें ऑडिशन देने का एक और मौका दिया."

थप्पड़ कांड: CISF जवान को सपोर्ट करने वालों पर बरसीं कंगना रनौत, विशाल ददलानी ने कही थी नौकरी देने की बात

 

"महाराज" को लेकर उत्सुक हैं जुनैद खान
"महाराज" की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हुई और आठ महीने में खत्म हो गई. तब से जुनैद इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के पोस्टर में जुनैद की मेहनत साफ़ नज़र आ रही है. 

Trending news