Prabhas Age: पैन इंडिया स्टार प्रभास हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. चाहे उनकी निजी जिंदगी हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ. अगले तीन महीनों में उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. जिसमें सालार (Salaar) बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डंकी (Dunki) से टक्कर लेगी. जबकि दूसरी फिल्म कल्कि 2898 एडी अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. मगर इन फिल्मों से पहले अचानक प्रभास की शादी की बात सुर्खियों में आ गई है. वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले बैचलर हैं. यही कारण है कि उनकी चाची द्वारा दिया गया ताजा बयान फैन्स और मीडिया के बीच चर्चा में आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुर्गम्मा का आशीर्वाद
प्रभास एक पारिवारिक सेलेब्रिटी हैं और कह चुके हैं कि वह जब भी शादी करेंगे, परिवार की मर्जी से करेंगे. अब उनकी चाची श्यामला देवी के बयान ने प्रभास की शादी की अटकलों को नई हवा दे दी है. नवरात्रि (Navratri) की इन दिनों में मीडिया से बात करते हुए श्यामला देवी ने कहा कि हमारे पास दुर्गम्मा (Goddess Durga) का आशीर्वाद है और ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा. उन्होंने कहा कि प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी. हम आप सभी को (मीडिया) शादी के लिए आमंत्रित करेंगे और इसका जश्न मनाएंगे. इस बात ने प्रशंसकों और मीडिया के बीच उत्साह और उत्सुकता बढ़ा दी है, जो प्रभास की शादी के बारे में खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.


नाम अनुष्का-कृति का
साउथ में प्रभास का नाम अक्सर बाहुबली (Bahubali) की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के करीब हैं और कई बार उनके विवाह की अटकलें लगीं. मगर फिर यह भी कहा गया कि प्रभास के परिवार वाले किसी फिल्मी महिला के साथ उनकी शादी नहीं कराना चाहते. पिछले दिनों फिल्म आदिपुरुष की रिलीज से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ भी प्रभास का नाम जुड़ा. दोनों की नजदीकियों को लेकर बहुत सारी चर्चा हुई और एक टीवी कार्यक्रम में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कुछ इस अंदाज में बात की कि प्रभास-कृति बेहद करीब हैं. हालांकि बाद में कृति ने इसका खंडन किया और प्रभास ने चुप्पी साधे रखी. फिल्म में प्रभास ने भगवान राम और कृति ने मां सीता का रोल निभाया था. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही और इन चर्चाओं फिर दम तोड़ दिया.